Pathaan ने रहा इतिहास, तीन दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Pathaan Collection

Pathaan Collection : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ ने तमाम समालोचना के बीच बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी हैं। रिलीज के तीन दिन के भीतर ही फिल्म ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा रिकॉर्ड बनाया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पठान ने पहले दिन लगभग 55 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके बाद ये ऐसी पहली भारतीय हिंदी फिल्म बन गई हैं, जिसने ओपनिंग डे पर इतनी जबरदस्त कमाई की है। जबकि फिल्म (Pathaan Collection) ने दूसरे दिन 70 करोड़ और तीसरे दिन 35 से 36 करोड़ की कमाई की है।

250 करोड़ का बिजनेस करने का अनुमान

फिल्म पठान (Pathaan Collection) ने तीन दिन के भीतर ही 150 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए है। इसलिए अब कयास लगाए जा रहे है कि अपने पहले वीकेंड पर फिल्म लगभग 250 करोड़ तक की कमाई कर सकती हैं। गौरतलब है कि अगर फिल्म शनिवार-रविवार को छुट्टी के मौके पर 250 करोड़ का रिकॉर्ड बना लेती है तो ये पहली हिंदी फिल्म होगी जो ये नया रिकॉर्ड बनाएगी। कमाई के मामले में पठान ने साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF-2) का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

बायकॉट का नहीं हुआ असर

लम्बे समय से पठान को बायकॉट करने की मांग उठ रही थी। फिल्म के पहले सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ को लेकर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी समय से बवाल मचा हुआ था। हिन्दू सेना और तमाम संगठन का कहना था कि वो इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। लेकिन रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने अपने नाम नया रिकॉर्ड बना लिया है।

बता दें कि फिल्म को दुनियाभर में 8000 स्क्रीन्स पर 25 जनवरी 2023 को रिलीज किया गया। पठान (Pathaan Collection) ने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया हैं। हालांकि अब देखना ये होगा कि आने वाले समय में शाहरुख की ये फिल्म और कितने नए रिकॉर्ड बनाती है।

Exit mobile version