Delhi Crime : दिल्ली में एक और कंझावला कांड , 3 किलोमिटर तक घसीटने के बाद पीड़ित की मौत

Delhi crime : kanjhawala case repeat

Delhi Crime News: दिल्ली के वीआईपी मोहल्ले में कंझावला कांड जैसी एक घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली के कनॉट प्लेस के पास कस्तूरबा गांधी मार्ग टॉलस्टॉय मार्ग रेड सिग्नल पर एक कार ने बाइक सवार दो लड़कों को टक्कर मार दी। ये घटना 29-30 अप्रैल की रात 12 बजकर 55 मिनट पर घटी। बताया जा रहा है कि, टक्कर के बाद एक युवक उछलकर दूर जा गिरा, जबकि दूसरा कार की छत पर जा गिरा। टक्कर के बावजूद कार सवार युवक रुकने के बजाय गाड़ी चलाते रहे। चश्मदीद मोहम्मद बिलाल ने अपने स्कूटर से कार का पीछा किया और उसे रिकॉर्ड कर लिया; वह चिल्लाता रहा और हॉर्न बजाता रहा, लेकिन आरोपी ने गाड़ी नहीं रोकी।

पीड़ित को 3 किलोमीटर तक घसीटा

चश्मदीद द्वारा बनाई गई वीडियो में एक युवक चलती कार की छत पर लेटा हुआ नजर आ रहा है। वहीं 3 किलोमीटर के बाद आरोपी ने दिल्ली गेट के पास छत पर पड़े युवक को नीचे फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। इससे 30 वर्षीय दीपांशु वर्मा की मौत हो गई, जबकि उसकी बुआ का बेटा 20 वर्षीय मुकुल गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े: Wrestlers Protest: पीटी उषा पहुंची जंतर-मंतर, क्या खत्म होने वाला है पहलवानों का धरना?

इकलौता बेटा था मृतक

दिल्ली पुलिस ने भी कंझावला की तरह इस मामले में हत्या की जांच शुरू कर दी है। बता दे कि, कार सवार आरोपियों को पकड़ लिया गया है। एक्सीडेंट में मारे के युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में कर लिया है। फिलहाल मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक दीपांशु ज्वेलरी की शॉप पर काम करता था और अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। मृतक के परिजनों का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल।

Exit mobile version