Gadar: 22 साल बाद भी कम नहीं हुआ ‘गदर‘ का क्रेज, एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है सनी दोओल की ये फिल्म

Gadar

Gadar: बॉलीव इंडस्ट्री कें जाने माने एक्टर सनी देओल इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्ट्रर अपनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की री- रिलीजिंग को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। सनी देओल की इस फिल्म ने 22 साल पले पहले बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे। वहीं एक बार फिर ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्त देने जा रही हैं। दरअसल मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म गदर का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें सनी देओल, तारा सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर ‘#गदर ट्रेलर’ ट्रेंड करने लगा है. सनी देओल के फैंस ट्रेलर पर जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

22 saal baad Tara Singh aur Sakina ki prem katha phirse aa gayi hai aap sabke dilon mein apni jagah banane.😌❤️#GadarTrailer out now!
🔗 – https://t.co/a1o7xmLzUe
Movie returns to the big screens on 9th June for a limited time in 4k and Dolby Atmos. 🎞️✨@ZeeStudios_

— Sunny Deol (@iamsunnydeol) May 26, 2023

सनी देओल ने शेयर किया ट्रेलर

बता दें कि सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘गदर’ का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें फिल्म के कुछ सीन्स नजर आ रहे हैं, जिनमें तारा सिंह शकीना के भारत वापस लाने के लिए पाकिस्तान पहुंच जाता है। ट्रेलर में तारा सिंह और अशरफ अली के बीच जोर दार बहस होती भी नजर आ रही हैं।  फैंस को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा हैं और कई लोगों का कहना है कि ‘गदर’ को थिएटर में देखने का उनका सपना पूरा होने वाला है।

ट्रेलर पर फैंस दे रहे रिएक्शन

ट्रेलर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘एक सपना था गदर को थिएटर में देखने का, जो अब पूरा होने जा रहा है। पठान का बाप आ रहा है।’ दूसरे ने लिखा, ‘गदर के आगे हर फिल्म फीकी लगती है। एक फिल्म नहीं एक इतिहास था। गदर वास्तव में गदर था।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘पाजी इस बार पाकिस्तान का हैंडपंप मत उखाड़ना उनके पास कुछ नहीं बचा है।’

इस दिन रिलीज होगी ‘गदर’

बता दें कि सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ 9 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दरअसल मेकर्स ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फैंस की यादों को ताजा करना चाहते हैं। इस मकसद से एक बार फिर इस मूवी को रिलीज करने का प्लान बनाया गया है। वहीं, ‘गदर 2’ की बात करें तो यह 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी। इस मूवी में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह बनकर पाकिस्तान जाएंगे।

Exit mobile version