अतीक के नाबालिग बेटों की कोर्ट में सुनवाई आज, ड्राइवर समेत 5 अपराधियों से पूछताछ जारी

atiq ahmed two son's court hearing today

उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटों की रिहाई पर आज कोर्ट में सुनवाई होगी। गवाह उमेश पाल व उसके दो गनर की हत्या के आरोप में धूमनगंज पुलिस ने दोनों नाबालिगों को 2 मार्च को लावारिस हालत में पाकर पकड़ लिया था। पुलिस ने दोनों नाबालिग बच्चों को राजरूपपुर स्थित एक बाल संरक्षण गृह में रखा हुआ है। पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया था कि नाबालिगों को कहां रखा गया है जिस पर अतीक के अधिवक्ता ने कोर्ट में दोनों नाबालिगों के रिहा कराने की अर्जी सीजेएम कोर्ट में दाखिल की, जिसकी आज मंगलवार को सुनवाई की जाएगी। हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद के ड्राइवर और मुंशी समेत पांच आरोपियों से भी आज पूछताछ की जा रही है।

अतीक के नाबालिग बेटों पर सुनवाई आज

वहीं इस मामले में उमेश की पत्नी शाइस्ता परवीन ने दावा किया है कि शूटआउट केस के करीब 3 घंटे बाद ही पुलिस ने उसके दोनों बेटों को हिरासत में ले लिया था, पुलिस ने नाबालिगों को कहां रखा है इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई थी। कोर्ट की फटकार के बाद पुलिस ने इस बात का खुलासा किया और दोनों का सही ठिकाना बताया। अतीक के अधिवक्ता ने कोर्ट में तहरीर देते हुए दोनों नाबालिगों को रिहा कराने की अर्जी सीजेएम कोर्ट में दाखिल की थी जिसकी आज न्यायालय द्वारा मंगलवार को सुनवाई की जाएगी।

उमेश पाल हत्याकांड में आज ड्राइवर समेत 5 आरोपियों से पूछताछ आज

जज ने अतीक अहमद के ड्राइवर और उमेश पाल के साथ हत्याकांड में शामिल अन्य पांच को छह घंटे के लिए पुलिस हिरासत में लेने का आदेश दिया ताकि उनसे पूछताछ की जा सके। पुलिस के अनुरोध पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी दिनेश कुमार गौतम ने सोमवार को आदेश जारी कर स्पष्ट किया कि आरोपी से आमने-सामने बैठकर ही विवेचक ही पूछताछ करेंगे। कोई बरामदगी नहीं कराएंगे। थर्ड डिग्री प्रयोग नहीं किया जाएगा। पुलिस कस्टडी की अवधि चार अप्रैल की सुबह 9 बजे से तीन बजे तक होगी।

Exit mobile version