Sunny Leone: धोखाधड़ी केस में सनी लियोनी को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, फिलहाल के लिए कार्यवाही पर लगाई रोक

Sunny Leone

Sunny Leone

Sunny Leone Gets Relief in Fraud Case: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सनी लियोनी पिछले कुछ समय से एक धोखाधड़ी के मामले में चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बता दें कि केरल के एक इवेंट मैनेजर ने सनी लियोनी (Sunny Leone), उनके पति और उनके एक स्टाफ के खिलाफ केस दर्ज करवाया था, जिसके अनुसार सनी लियोनी पर एक इवेंट में परफॉर्म करने के लिए लाखों रुपए लेकर भी इवेंट में शामिल ना होने का आरोप लगाया गया था। अब इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, धोखाधड़ी मामले में सनी लियोनी को हाई कोर्ट द्वारा एक बड़ी रिलीफ मिली है। बता दें कि केरल हाईकोर्ट ने सनी लियोनी पर चल रहे आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगा दी है।

सनी ने खुद को बताया था निर्दोष

कुछ समय पहले ही सनी और उनके पति ने अपने निर्दोष होने की बात कहते हुए हाई कोर्ट से इस केस को रद्द करने की गुहार लगाई थी। उन्होंने हाईकोर्ट को एक याचिका लिखते हुए कहा था कि वे तीनों किसी भी तरह के अपराध में शामिल नहीं हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें इस पूरे मामले में काफी नुकसान उठाना पड़ा है और अपने खिलाफ कोई पुख्ता सबूत ना होने का दावा करते हुए उन्होंने इस केस को रद्द करने की याचिका दायर की थी।

सनी पर इन धाराओं के तहत किया गया था मामला दर्ज

जानकारी के लिए बता दें कि इवेंट मैनेजर की दलीलों के बिनाह पर एक्ट्रेस और उनके पति पर धोखाधड़ी और पैसो की हेरफेर को लेकर धारा 420, 406 और 34 के तहत एफ आई आर दर्ज किया गया था। हालांकि मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार हाई कोर्ट ने इस मामले पर आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाते हुए सनी और उनके पति को राहत दे दी है।

Exit mobile version