गोवा : वैलेंटाइन डे मनाने गोवा गए कपल की पालोलेम बीच पर डूबने से हुई मौत

Couple drowns in sea on Valentine's Day eve

वैलेंटाइन डे मनाने गए एक कपल की गोवा बीच पर डूबने से मौत ने सनसनी मचा दी है। दरअसल, उत्तर प्रदेश का एक कपल वैलेंटाइन डे के अवसर पर गोवा घूमने गया था। इसी दौरान दोनों मंगलवार शाम पालोलेम बीच पर गए जहां दोनों की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, प्रेमी जोड़ा अपने परिवार को बिना बताए वैलेंटाइन डे मनाने के लिए गोवा आया हुआ था।

यूपी के रहने वाले थे सुप्रिया दुबे और विभु शर्मा

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, दोनों प्रेमी जोड़ा उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। मृतकों की पहचान सुप्रिया दुबे (26) और विभु शर्मा (27) के रूप में हुई है। बता दे कि, घटना की सूचना पुलिस मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने लाइफगार्ड की मदद से शवों को किनारे पर लाया गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को कोंकण सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पालोलेम बीच पर डूबने से हुई मौत

कोंकण पुलिस के मुताबिक, दोनों प्रेमी वैलेंटाइन डे के अवसर पर घर से बिना बताए छुट्टियां मनाने गोवा आए थे। इसी दौरान वह मंगलवार शाम पालोलेम बीच पर गए। जहां दोनों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जानकारी मृतकों के परिवार को दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि सुप्रिया बेंगलुरु में रह रही थी, वहीं, विभू दिल्ली में रहता था।

परिवार को बिना बताए आए थे गोवा

पुलिस ने बताया कि सुप्रिया और विभू रिश्तेदार थे और उनके परिवारों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वे गोवा में हैं। पुलिस के मुताबिक, दोनों पिछले कुछ दिनों से गोवा में छुट्टियां मना रहे थे और सोमवार रात स्थानीय लोगों ने उन्हें पालोलेम बीच के पास घूमते देखा था। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version