भ्रष्टाचार और केजरीवाल एक-दूसरे के पूरक : आदेश गुप्ता

Corruption and Kejriwal complement each other

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने नई आबकारी नीति को लेकर केजरीवाल सरकार को फिर एक बार घेरा है। आदेश गुप्ता ने कहा कि शराब घोटाले में ईडी द्वारा समीर महेंद्र की गिरफ्तारी के बाद अब यह साफ हो गया है कि केजरीवाल सरकार ईमानदारी का नकाब पहन भ्रष्टाचार करने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि समीर महेंद्र की गिरफ्तारी के बाद अब अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को इस्तीफा दे देना चाहिए क्योकि अब  यह पूरी तरह से स्पष्ट हो चुका है कि भ्रष्टाचार और केजरीवाल एक-दूसरे के पूरक हैं। भाजपा नेता ने कहा कि आप के घोटाले की जितनी भी परते खुलती जा रही है वे बता रही हैं कि सिसोदिया उस घोटाले के कर्णधार हैं।

करोड़ों के लेनदेन का लगाया आरोप

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा शराब नीति के बदलाव करने के दिन से ही भाजपा इस घोटाले की शिकायत कर रही है। इस मामले में भाजपा कई बार जांच करने की भी मांग कर चुकी है। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले में विजय नायर के बाद अब ईडी द्वारा मनीष सिसोदिया के करीबी समीर महेंद्र की गिरफ्तारी स्पष्ट करती है कि घोटाले में सिसोदिया पूरी तरह से लिप्त है और उन्होंने करोड़ों रुपए की हेराफेरी की है। केजरीवाल सरका पर निशाना साधते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि सरकार द्वारा नई शराब नीति से संबंधित ठेकेदारों का कमीशन एकाएक 10 प्रतिशत बढ़ा देना ये दिखाता है कि इसमें करोड़ों रुपए का लेनदेन हुआ है।

जल्द सच्चाई सामने आने का दावा

उन्होंने कहा कि पकड़े गए अभियुक्तों से केजरीवाल सरकार और उनके मंत्रियों को करोड़ों रुपए मिले है और केजरीवाल अपने आप को कितना भी पाक साफ कहें लेकिन उनकी सच्चाई जल्दी ही सबके सामने आ जाएगी। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार आज भी आबकारी नीति में हुए करोड़ों के घोटाले में दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने में जुटी हुई है, लेकिन उनकी पोल अब खुलने वाली है। गुप्ता ने कहा कि सभी दोषी अब जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे।

आरोप – प्रत्यारोप का दौर जारी

गौरतलब है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति को लेकर उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने जांच के आदेश दिए थे। ईडी और सीबीआई दोनों ही इस मामले की जांच में जुटी हुई है। नई आबकारी नीति को लेकर गिरफ्तारियों का दौर जारी है जिसको लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी लगातार एकदूसरे पर निशाना साध रहे है। भाजपा जहां केजरीवाल सरकार को भ्रष्टाचारी बता रही हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी लगातार अपनी ईमानदारी का सबूत देने में लगी है। आप का कहना है कि भाजपा हमारी पार्टी की बढ़ती लोकप्रयिता से डर गई है और हमें रोकने का पूरा प्रयास कर रही है। लेकिन वो अपने मकसद में कभी कामयाब नहीं होगी।

Exit mobile version