UP Corona Update : यूपी में फिर बढ़े कोरोना के मामले, एक्टिव केसों की संख्या पहुंची 500 के पार…

UP Corona Update

UP Corona Update : देश के कई राज्यों में लगातार कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ रहा है। खासतौर पर उत्तर प्रदेश में। यूपी में अब कोरोना (Covid 19) के आंकड़े डराने लगे हैं। यहां रोजाना संक्रमण के नए मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसे में अब प्रदेश सरकार सतर्क हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में यूपी में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामलों में उछाल आया है। यहां एक दिन में कोविड-19 के नए 91 मामले सामने आए हैं, जो पहले करीब 69 के आसपास थे।

यह भी पढ़ें- Corona Alert in India : देश में लगातार सातवें सप्ताह भी बढ़े कोरोना के मामले, इस राज्य में दर्ज हुए सबसे ज्यादा केस

यूपी में बढ़े कोरोना के मामले

स्वास्थ्य विभाग के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, इस समय उत्तर प्रदेश में एक्टिव मामलों (UP Corona Update) की संख्या 500 के पार हो गई है। जबकि लगभग 20 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं, यहां करीब 20 लोग वायरस की चपेट में है। वहीं दूसरे नंबर पर गाजियाबाद जिला है, जहां बीते 24 घंटे में कोरोना (UP Corona Update) के नए 15 मामले दर्ज किए गए है।

इसके अलावा गौतम बुद्ध नगर में 10, लखनऊ में 13 और चिनहट, सरोजनी व एनके रोड नगर में दो-दो मामले दर्ज किए गए हैं। अलीगंज, आलमबाग, कैसरबाग, मोहनलालगंज, टुडियागंज और इंदिरा नगर में भी एक-एक मामले सामने आए है।

यह भी पढ़ें- Coronavirus Update : देश में एक हफ्ते में दोगुने हुए कोरोना के मामले, मृत्यु दर में भी हुई वृद्धि

Exit mobile version