The Kerala Story के टीजर पर शुरू हुआ विवाद, सांसद जॉन ब्रिटास ने गृह मंत्री को लिखा पत्र, बोले…

Keralastory blog image

The Kerala Story : एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसके बाद से फिल्म विवादों में फंस गई है। कहा जा रहा है कि केरल को बदनाम करने के इरादे से इस फिल्म को बनाया है। केरल के डीजीपी के ने बीते दिनों टीजर पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी, जिसके बाद अब सीपीआई (एम) के राज्यसभा सांसद जॉन ब्रिटास ने इसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने यूनियन होम मिनिस्टर को पत्र लिखा है। जिसके बाद ये विवाद और गहराता हुआ दिख रहा है।

राज्य को बदनाम करने की कही बात

राज्यसभा सांसद जॉन के द्वारा लिखे पत्र को एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है। सांसद जॉन ने केंद्रीय गृह मंत्री को लिखे पत्र में फिल्म द केरल स्टोरी के टीजर के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है और कहा है कि फिल्म में झूठी जानकारी फैलाई जा रहीं है जो सार्वजनिक शांति को भंग कर सकती है। बता दें कि इससे पहले भी केरल के डीजीपी ने तिरुवनंतपुरम के पुलिस आयुक्त को फिल्म के टीजर पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद हाई टेक क्राइम इंक्वायरी सेल ने प्रारंभिक जांच की थी और रिपोर्ट डीजीपी को भेजी दी थी।

क्यों हो रहा फिल्म का विरोध

इसी महीने 3 नवंबर को फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद से ही फिल्म का विरोध शुरू हो गया था। टीजर में दिखाया गया है कि 32 हजार लड़कियों का धर्मांतरण कराया गया था और उन्हें आतंकवाद की आग में झोंक दिया गया था। जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये आंकड़े पूरी तरह से गलत है और इस फिल्म से राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं। गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद के शिकायत के बाद अब फिल्म निर्माताओं की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

Exit mobile version