Bigg Boss 16: सुंबुल और शालीन के बीच हुई तकरार, फैंस बोले-‘क्या यही है दोनों की दोस्ती का अंत’

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Sumbul-Shalin Controversy: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) टीवी के मशहूर कंट्रोवर्शियल शो में से एक है। बिग बॉस का घर आए दिन विवादों से घिरा ही रहता है और इस हफ्ते भी घरवालों के बीच की तकरार जारी है। हालांकि पिछले कई दिनों से शो के असली फेम शालीन, टीना और सुंबुल ही बने हुए हैं। पिछले हफ्ते वीकेंड का वार के दौरान शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने कंटेस्टेंटस की जमकर क्लास लगाई थी। इसके अलावा सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), टीना दत्ता (Tina Dutta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को भी जमकर फटकार लगाई थी। हालांकि इस बीच शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सुंबुल शालीन पर बरसती नजर आ रही हैं।

 

सुंबुल और शालीन के बीच हुई तकरार

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का अगला प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शो के अगले एपिसोड की हल्की सी झलक दिखाई गई है। वीडियो में सुंबुल और शालीन एक-दूसरे से कहा-सूनी करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो की शुरुआत में शालीन सुंबुल से कहते नजर आ रहे हैं, ‘आपको पता है इस घर की सबसे बड़ी ताकत कौन है, आप, मैं और टीना।‘ हालांकि इस बार सुंबुल शालीन की इस बात पर नाराज होकर उन पर पलटवार करते हुए कहती हैं, ‘आंख बंद करके आपका साथ दिया, बदले में क्या मिला, बेज्जती।‘ सुंवुल की इस बात पर रिएक्ट करते हुए शालीन कहते है, ‘जब कोई उंगली उठाता है तो अपनो के साथ खड़ा हुआ जाता है।‘ इसपर सुंबुल शालीन को करारा जवाब देते हुए कहती हैं, ‘मुझे मत बताओ अपनो के साथ कब खड़ा होना है। जो मेरी धज्जियां उड़ा दे पूरी दुनिया के सामने, मैं उनके साथ खड़ी नहीं रहूंगी कभी।‘

सुंबुल के पिता ने दी बेटी को सीख

बीते दिन सुंबुल तौकीर खान को अपने पिता से बात करने का मौका मिला था और उस दौरान वह अपने पिता के सामने रो पड़ी थी। अपनी बेटी को इस तरह टूटते हुए देखकर उनके पिता ने उनसे कहा था, ‘मेरी बात मानो और टीना और सुंबुल को उनकी औकात दिखा दो की तुम क्या हो।‘ इसके बाद सुंबुल ने कहा था, ‘आप जो बोल रहे हैं मैं वही करूंगी।‘ शो के इस लेटेस्ट प्रोमो वीडियो के देखते हुए लग रहा है कि सुंबुल ने अपने पिता की बातों से गहरी सीख ली है और इसकी शुरुआत शालीन से की है।

 

क्या खत्म हो जाएगी सुंबुल और शालीन की दोस्ती

प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा, ‘सुंबुल ने लिया अपना स्टैंड, क्या यही है उनके और शालीन के दोस्ती का द एंड?’। प्रोमो वीडियो में सुंबुल का यह नया अवतार देखकर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें सुंबुल 2.0 का नाम दे दिया है। वहीं फैंस अब सुंबुल को सपोर्ट करते हुए शालीन और टीना पर निशाना साध रहे क्या होगा क्या नहीं यह तो शो के अगले एपिसोड में ही पता लगेगा लेकिन इतना जरूर पता है कि शो का अगला एपिसोड ट्विस्ट और टर्न से भरपूर होने वाला है।

 

Exit mobile version