Krushna Abhishek: कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच का विवाद जारी, शो के बीच कॉमेडियन ने फिर किया इशारा

Krushna Abhishek-Govinda Controversy

Krushna Abhishek: टीवी के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के बीच का विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रिश्ते में मामा होने के बावजूद भी गोविंदा कृष्णा से किसी वजह को लेकर नाराज हैं। दोनों आए दिन इंटरव्यू में एक-दूसरे के खिलाफ बोलते नजर आते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर कृष्णा ने शो के बीच इशारों ही इशारों में अपने मामा गोविंदा पर तंज कसा है। दरअसल, शो के बीच ही गोविंद नामदेव के नाम को लेकर कृष्णा ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसने गोविंदा संग उनके विवाद को एक बार फिर भड़का दिया है।

‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा ने कही ये बात

गौरतलब है कि कृष्णा इन दिनों कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं। दर्शक भी उनको शो में देखना काफी पसंद करते हैं। हाल ही में शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें कृष्णा को अपने मामा गोविंदा पर इशारों-इशारों में तंज कसते देखा जा सकता है। दरअसल, प्रोमो में आप देख सकते हैं कि द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में बतौर गेस्ट गोविंद नामदेव, सयाजी शिंदे, रजा मुराद, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता और जिमी शेरगिल शिरकत करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कृष्णा भी सपना के अवतार में वहां गेस्ट का एंटरटेनमेंट करने पहुंचते हैं।

Aaj raat 9:30 baje, #SonyEntertainmentTelevision par #TheKapilSharmaShow mein, sajega hasi-mazaak ka serious manch, #Aazam ki adbhut cast ke saath. Dekhiyega zaroor! 😍 💥@kapilsharmaK9 #JimmyShergil #IndraneilSengupta #SayajiShinde #GovindNamdev #AbhimanyuSingh pic.twitter.com/c3GOLqCfCN

— sonytv (@SonyTV) May 13, 2023

कृष्णा ने कसा गोविंदा पर तंज!

आपको बता दें कि कृष्णा सपना बनकर आते हुए गेस्ट से बातचीत करते हैं और गोविंद नामदेव के पास जाकर बैठ जाते हैं। इस दौरान वो गोविंद से कहते हैं कि ‘अच्छा है आपका नाम गोविंद है, अगर गोविंदा होता ना तो हम लोगों की इतनी बातचीत नहीं होती।’ अब गौरतलब है कि कृष्णा और उनके मामा गोविंद के बीच की दुश्मनी किसी से छुपी नही है। ऐसे में इशारों ही इशारों में ऐसा कुछ कहना दोनों के बीच के विवाद को कही और ना बढ़ा दे।

लंबे समय से चल रहा है गोविंदा-कृष्णा के बीच विवाद

गौरतलब है कि बीते दिनों ‘द कपिल शर्मा’ शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ बतौर मेहमान पहुंचे थे। हालांकि इस एपिसोड में कृष्णा ने सपना के किरदार में सिर्फ इस वजह से शिरकत नहीं की, क्योंकि गेस्ट के तौर पर उनके मामा उपस्थित थे और दोनों का विवाद अब तक थमा नहीं है। कृष्णा ने खुद भी अपने मामा-मामी से अनबन की बात को साझा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘वह मेरे मामा हैं और मुझे पता है कि जल्द या बाद में हम एक साथ वापस आएंगे। मैं हमेशा मानता हूं कि खून पानी से ज्यादा गाढ़ा होता है और इसमें हमें फिर से मिलाने की ताकत होती है।’ वहीं गोविंदा ने भी इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘तुम मेरी प्यारी बहन के बच्चे हो और मुझे उससे बहुत प्यार मिला है। मुझे दुख है कि आपको वह प्यार नहीं मिला। लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं, मेरे व्यवहार को अपने दुख का कारण मत बनने दो। ना ही तुम हो। आपको हमेशा माफ किया जाता है।’ अब ऐसे में सबकी यही दुआ है कि दोनों के बीच का विवाद जल्द ही खत्म हो जाए।

Exit mobile version