Atlee-Nayanthara : ‘जवान’ के निर्देशक एटली और एक्ट्रेस नयनतारा के बीच हुई अनबन, दीपिका पादुकोण बनीं इसकी वजह

Atlee-Nayanthara

Atlee-Nayanthara

Atlee-Nayanthara: साउथ के फेमस निर्देशक एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने में लगी हुई है।इस फिल्म में जहां मेल लीड रोल में शाहरुख खान हैं। तो वहीं फीमेल लीड करिदार में साउथ की फेमस अभिनेत्री नयनतारा उनकी प्रेमिका की भूमिका से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही हैं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शक जमकर पसंद कर रहे हैं।

हालांकि इस बीच अब जवान के फैंस के लिए एक मायूस करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, हाल ही में मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ‘जवान’ के निर्देशक एटली और नयनतारा के बीच अनबन हो गई है। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि दोनों के बीच इस अनबन का कारण बनीं है बॉलीवुड की फेसम अदाकारा दीपिका पादुकोण।  

Atlee-Nayanthara के बीच हुआ मनमुटाव 

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में अपने और दीपिका पादुकोण के रोल को लेकर नयनतारा ने एटली पर नाराजगी जताई है। दरअसल, रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि, ‘वह एटली से बहुत नाराज थीं क्योंकि फिल्म में उनकी भूमिका काट दी गई थी। साथ ही, दीपिका पादुकोण के किरदार को ऊंचा उठा दिया गया, और नयनतारा के किरदार को काफी हद तक दरकिनार कर दिया गया।’ गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण का फिल्म में महज एक कैमियो रोल बताया गया था, लेकिन फिल्म देखकर ऐसा लगा नहीं। यही वजह है कि नयनतारा ने एटली के खिलाफ नाराजगी जताई है।  

ये भी पढ़ेRajesh Khanna : जब राजेश खन्ना को आने लगे थे खुदखुशी के ख्याल, जानें क्या थी ऐसी वजह

इस वजह से खुश नहीं हैं नयनतारा 

दरअसल, रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि, ‘यह बिल्कुल भी कैमियो नहीं था। जवान को लगभग शाहरुख-दीपिका की फिल्म जैसा लुक दिया गया था। नयनतारा साउथ की टॉप अभिनेत्री हैं, और इसलिए वह जवान के साथ हुए व्यवहार से खुश नहीं थीं। यही कारण हो सकता है कि हम उन्हें किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नहीं देख पाएं। जल्दी तो बिल्कुल भी नहीं।’ इस रिपोर्ट के आने के बाद कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज के बाद से इस बात की नाराजगी के कारण ही नयनतारा किसी भी प्रमोशन इवेंट में शामिल नहीं हुई थीं।  

इस वजह से किसी प्रमोशन इवेंट का हिस्सा नहीं बनती हैं नयनतारा 

आपको बता दें कि इसके साथ ही रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया है कि आखिर नयनतारा अभिनय के बाद अपने किसी भी फिल्म के प्रमोशन इवेंट में क्यों नहीं जाती हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘नयनतारा कभी भी फिल्मी कार्यक्रमों में नहीं जाती हैं। वह अपनी फिल्मों के लिए नो प्रमोशन पॉलिसी का पालन करती हैं क्योंकि अतीत में उनके बुरे अनुभव थे, जब उन्हें गलत तरीके से उद्धृत किया गया था। नयनतारा का मानना है कि उनका काम अभिनय करना है, न कि प्रचार गतिविधियों में शामिल होना।’ 

Exit mobile version