देशभक्ति का पाखंड करके केजरीवाल सिसोदिया को बचा नही सकते : अनिल कुमार

Kejriwal blog image

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। अनिल कुमार ने कहा कि शराब नीति के प्रथम आरोपी मनीष सिसोदिया ये समझ चुके है कि उनका अगला घर जेल होगा। शायद उसी गलती को स्वीकार कर मनीष सिसोदिया सीबीआई के पेशी से पूर्व महात्मा गांधी की समाधि पर राजघाट पहुंचे, जहां उनके चेहरे पर भय और खौफ साफ दिख रहा था। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल भ्रष्टाचारी मनीष सिसोदिया को बचाने के लिए दूसरी आजादी की लड़ाई लड़ने की बात कहकर लोगों की सहानूभूति प्राप्त करना चाहते है। जबकि वास्तविकता उन्हें भी मालूम है कि सत्येन्द्र जैन की तरह मनीष सिसोदिया है भी जेल जाऐंगे, जिसको केजरीवाल बयां कर चुके है।

अनिल कुमार ने कहा कि केजरीवाल द्वारा सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया की तुलना देश के महानायक भगत सिंह से करना स्वतंत्रता सैनानियों सहित शहीद भगत सिंह के बलिदान का अपमान है क्योंकि उन्हांने 23 वर्ष की उम्र में शहादत दी थी, जबकि मनीष सिसोदिया ने शराब पीने की उम्र 25 से घटाकर 21 वर्ष करके दिल्ली के युवाओं को नशे की लत लगाने का काम किया।

केजरीवाल पर जमकर बरसी कांग्रेस

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के नेता अपने भ्रष्टाचारी साथियों को बचाने के लिए उन्हें देशद्रोही की जगह देशभक्त कह कर देश और देशवासियों की भावनाओं का अपमान कर रहे है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अनिल कुमार ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने प्रतीज्ञा ली थी कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे परंतु आज झूठ, फरेब, गुमराह करने, भ्रष्टाचारियों का संरक्षण करना ही उनकी अवसरवादी राजनीति का हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने फायदों के लिए देश के महापुरुषों के नाम का इस्तेमाल करते है।

गुजरात को लेकर दावा

उन्होंने कहा कि लगातार घोटालों के उजागर होने से स्पष्ट हो चुका है पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है। गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी का कोई वजूद नही है, उनके बयान सिर्फ जनता को गुमराह करके सहानुभूति बटोरने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि देशभक्ति का पाखंड करके केजरीवाल सिसोदिया को बचा नही सकते। उन्होंने कहा कि ये भाजपा के साथ गठबंधन है जो अभी तक मनीष सिसोदिया जेल से बाहर है।

Exit mobile version