“दीदी और पीएम मोदी के बीच सौदा हुआ कि…” ममता बनर्जी पर बरसे कांग्रेस नेता, दोनों पार्टियों के बीच बढ़ी तल्खी!

Mamta banerjee adhir ranjan

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट होने में लगी है। हालांकि इस बीच कांग्रेस और टीएमसी के बीच तकरार लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही है। हाल ही में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया था, जिसको लेकर अब कांग्रेस नेता के द्वारा उन पर निशाना साधा गया है।

रविवार को ममता बनर्जी ने BJP पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हीरो बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मौजूदा मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए संसद की कार्यवाही को बाधित किया जा रहा है।

अधीर रंजन का पलटवार

ममता बनर्जी के इस बयान पर अब कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि वह ये बातें पीएम मोदी के इशारे पर बोल रही हैं। अधीर रंजन ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का सौदा है। वह खुद को ED और CBI के छापे से बचाना चाहती हैं, इसलिए वह कांग्रेस के खिलाफ हैं, क्योंकि पीएम इससे खुश होंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और ममता बनर्जी दोनों कांग्रेस और राहुल गांधी को तबाह करना और इनकी छवि को धूमिल करना चाहते हैं। ममता का सबसे बड़ा प्रयास पीएम मोदी को खुश करना हैं।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी के कारण क्यों जेल गए कांग्रेस नेता? यहां जानिए पूरा मामला….

इससे पहले मुर्शिदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ममता ने कहा था कि कांग्रेस, बीजेपी से लड़ने में विफल रही है। बंगाल में इनकी बीजेपी के साथ साठगांठ है। बीजेपी जानबूझकर राहुल गांधी को लंदन में दिए गए उनके बयानों को लेकर हीरो बनाने की कोशिश कर रही है।

Exit mobile version