दिल्ली: अवैध निर्माण की MCD में की शिकायत, तो गुस्सा होकर महिला ने करा दी हत्या… जानें पूरा मामला

delhi murder

राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति को अवैध निर्माण की शिकायत करना बहुत भारी पड़ गया। उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ गया। शिकायत से नाराज होकर महिला ने उस व्यक्ति की सुपारी दे दी, जिसके बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई।

सुपारी देकर कराई हत्या

ये मामला दिल्ली के नारायाणा थाने इलाके में द्वारका का है। यहां कमल कुमार नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें मुख्य आरोपी एक महिला हैं। बताया गया कि रेनू देवी नाम की महिला ने ही सुपारी देकर कमल की हत्या कराई थी। हत्या की वजह ये थी कि कमल ने महिला के खिलाफ MCD में कई शिकायतें दर्ज कराई थी, जिससे नाराज होकर ही उसने कमल की हत्या करा दी।

वेस्ट दिल्ली के DCP घनश्याम बंसल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में इंदिरा गांधी कैंप, फेज-1, नारायाणा की रेनू देवी, गुरुग्राम निवासी सचिन और रोहित, फरीदाबाद के समुत और गुरुग्राम के रहने वाले भारत के साथ गाजियाबाद के सौरभ त्यागी इनमें शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: दहेज में बाइक ना मिलने पर नवविवाहिता की हत्या, पति और ससुर को कोर्ट ने दी ये सजा

पुलिस के अनुसार 29-30 मार्च की देर रात PCR को थाने में एक कॉल आया था, जिसमें कहा गया कि थाने के पीछे कोई व्यक्ति कार की ड्राइविंग सीट पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा है। जब पुलिस मौके पर गई तो देखा कि उसके सिर पर गोली मारी गई थी। द्वारका के रहने वाले कमल की कार रुकवाकर गोली मारी गई थी।

शिकायतों से नाराज थी महिला

बताया जा रहा है कि नारायणा इलाके में कमल मोबाइल एसेसरीज शॉप और एक छोटा-सा ढाबा चलाने का काम करते थे। जांच के दौरान पता चला है कि कमल ने MCD में रेनू देवी के खिलाफ कई शिकायतें कराई थीं। दरअसल, इंदिरा गांधी कैंप में रेनू कोई मंदिर बनवा रही थी, जिसके लिए ही शिकायत की जा रही थी।

शुरुआत में तो रेनू इस बारे में कुछ बता नहीं रही थी। हालांकि बाद में उसने सारी सच्चाई कबूल ली। उसने बताया कि कमल उसके काम में रोड़ा बन रहा था, इसलिए उसने सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी। बताया जा रहा है कि एक आरोपी वारदात को अंजाम देकर हिमाचल भाग गया था। पुलिस ने आरोपियों से एक पिस्तौल, तीन कारतूस के साथ ही वारदात में इस्तेमाल हुए स्कूटर और बाद में भागने के लिए इस्तेमाल की गई कार भी बरामद की है।

यह भी पढ़ें: UP: कलयुगी बेटे ने पिता की गला रेतकर की हत्या, सिर धड़ से अलग किया और फिर सूटकेस में…

Exit mobile version