Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर रानी और रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का कलेक्शन जारी, ‘ज्विगाटो’ का ये रहा हाल

Box Office Collection

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर इस समय बॉलीवुड की तीन फिल्मों के बीच कलेक्शन की रेस में कड़ी टक्कर चल रही है। हालांकि कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ का हाल बहुत बुरा चल रहा है। फिल्म को न तो शानदार ओपनिंग मिली और न ही वीकेंड पर कपिल दर्शकों का दिल जीत पाए। हालांकि ‘तू झूठी और मक्कार’ रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे के कलेक्शन में अच्छा इजाफा देखने को मिला है। ऐसे में आइए जानते हैं बीते दिन किस फिल्म ने कितने का किया कारोबार?

मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे

आपको बता दें कि अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ (Mrs. Chatterjee Vs. Norway) से रानी मुखर्जी ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जबरदस्त नमूना पेश किया है। आशिमा छिब्बर के निर्देशन में बनी ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसे सिनेमाघरों में दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस हफ्ते की धीमी शुरुआत के बाद रिलीज के छठे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार छठे दिन इस फिल्म ने 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया है और इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 9.87 करोड़ तक पहुंच गया है।

तू झूठी मैं मक्कार

लव रंजन के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) अपने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं। फिल्म में पहली बार साथ आए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो 15वें दिन इस फिल्म की कमाई में इजाफा दर्ज किया गया है। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 15वें दिन लगभग 3 करोड़ रुपए का कारोबार किया है, जिसके साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 117.29 करोड़ रुपए पहुंच गया है।

ज्विगाटो

रानी मुखर्जी की फिल्म के साथ ही कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ भी रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म का प्रदर्शन रिलीज के बाद से ही बेहद खराब रहा है और महज एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रेस से बाहर हो चुकी है।

Exit mobile version