Ranchi Crime News: कोचिंग की आड़ में नाबालिग बच्चियों की अश्लील वीडियो बनाता था कोचिंग संचालक , ब्लैकमेल कर करता था गलत काम

Ranchi Crime News

Ranchi News: रांची के एक कोचिंग सेंटर के कोचिंग संचालक की घिनौनी करतूत सामने आई है। दरअसल, यहां एक कोचिंग संचालक पढ़ाई की आड़ में मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी करता और उनकी वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया करता। जब यह मामला प्रकाश में आया तो कोचिंग संचालक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा और फिर पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया। कोचिंग संचालक पशुपति नाथ कुशवाहा पर नाबालिग लड़कियों से रेप करने और उनका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरों के मुताबिक, कोचिंग संचालक छात्राओं से उनके घर से जेवरात और पैसे चुराने को कहता था और वह उन पर दबाव बनाता था कि वह घर छोड़कर दिल्ली चले जाएं या हॉस्टल में रहें। दो लड़कियों ने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद वे ग्रामीण कोचिंग संस्थान गए, जहां कागजात की जांच की गई तो पता चला कि आरोपी कोचिंग संचालक के पास कई लड़कियों की तस्वीरें हैं। वहीं, खुलासा हुआ कि आरोपी कई युवतियों को ब्लैकमेल कर रहा था।

सामाजिक कार्यकर्ता ने कही ये बात

इस मामले में सामाजिक कार्यकर्ता कुमुद झा ने कहा कि समाज इस तरह की हरकतों पर शर्मसार है और आज के माहौल में लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। शिक्षा के मंदिर में किए गए पापों के कारण अब लड़कियां पढ़ने से डर रही हैं। ऐसे में प्रशासन को ऐसे मामलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत किया केस दर्ज

इस मामले में ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है और वर्तमान में झिरी गांव का रहने वाला है, जहां वह मैट्रिक स्तर तक शिक्षक का काम करता था। लेकिन वह शिक्षा के बहाने अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देता था। घटना का पता चलने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इस कोचिंग में दसवीं तक के बच्चों को पढ़ाया जाता है, लेकिन शिक्षा के नाम पर काले कारनामों की कहानी के बाद शिक्षा के मंदिर को बदनाम किया गया है। भले ही कथित शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई हो या उसे जेल में डाल दिया जाए, लेकिन इस शिक्षक ने एक बार फिर गुरु-शिष्य के पवित्र बंधन और विश्वास पर सवाल खड़ा कर दिया है।

Exit mobile version