Bihar Crime: कोचिंग के सहपाठियों ने नाबालिग संग की दरिंदगी, अगवा कर होटल में किया गंदा काम

bihar crime: Crime Against Women

Bihar Gangrape : बिहार के दरभंगा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां कुछ सहपाठियों ने एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। अपराधियों ने दरभंगा में लड़की का अपहरण कर लिया और उसे समस्तीपुर फिर मधुबनी ले गए। इस दौरान उसके साथ कई दिनों तक आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बाल पीड़िता के आरोप के आधार पर तीन सूचीबद्ध अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक ही कोचिंग में पढ़ते थे – पीड़िता

महिला थाने में अपनी अपील में बच्ची ने बताया कि जब वह कोचिंग पढ़कर घर जा रही थी तो बाइक पर सवार आरडीएक्स राज और प्रियांशु ने जबरदस्ती बाइक पर उसका अपहरण कर लिया और लहेरियासराय स्थित एक होटल में ले गये। होटल का कमरा नंबर 204 पहले से ही विपुल नामक युवक ने ले रखा था। छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि पढ़ाई के दौरान वह विपुल को जानती थी।

यह भी पढ़ें: MP Crime : प्रेमिका ने पत्नी पर डाला एसिड, फिर रेप का लगाया आरोप

जाने हैवानियत का पूरा मामला

पीड़िता ने आगे बताया कि, इसी होटल में तीनों किशोरों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद पीड़िता को घर छोड़ने का झांसा देकर दरभंगा रेलवे स्टेशन ले गए और उन्होंने भागलपुर के लिए ट्रेन पकड़ी। जब पीड़िता ने पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि जब तक स्थिति का समाधान नहीं होता तब तक वह जिले से बाहर रहेंगे। जब ट्रेन समस्तीपुर पहुंची तो विपुल नाबालिग को खाना खिलाने की आड़ में स्टेशन से बाहर ले गया। स्टेशन के बाहर एक स्कार्पियो खड़ी थी, जिसमें कुछ और लड़के बैठे हुए थे। इसी स्कॉर्पियो में बैठकर पीड़िता को सुई लगाई गई, जिससे वह बेहोश हो गई। जिसके बाद पीड़िता को मधुबनी जिले के एक टोले में होश आया। होश आने के बाद विपुल नाबालिग को डराने-धमकाने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की भी धमकी दी। हवस पूरी होने के बाद आरोपियों ने नाबालिग को दरभंगा की किलाघाट नदी के पुल के पास छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। पीड़िता जैसे-तैसे होश संभाल कर घर पहुँची और सारा हाल परिजनों को बताया। बेटी की आपबीती सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आपको बता दे कि इस मामले में पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस ने छापेमारी के दौरान तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

होटल के खिलाफ कार्रवाई जारी

प्रभारी एसडीपीओ बिरजू पासवान ने बताया कि अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की घटना 13 मई को हुई थी। नाबालिग छात्रा ने सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर दी है। महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की जा रही है। युवती का मेडिकल कराया गया है। होटल से सीसीटीवी वीडियो मांगा गया है, लेकिन होटल संचालक ने अभी तक पुलिस को उपलब्ध नहीं कराया है। ऐसे में होटल संचालक की संलिप्तता की भी जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ग्वालियर: रेप पीड़िता ने जहर खाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खोली पुलिस की पोल

Exit mobile version