Team india : पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम इंडिया को दी बधाई, कहा – “हमें आप सभी पर गर्व है…”

Team india

Team india : टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 10 और 11 सितम्बर को खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए एक बड़ी और रोमांचक जीत हासिल की। बारिश के कारण ये मैच 10 सितंबर को पूरा नहीं हो पाया था जिसके बाद ये रिजर्व-डे पर मुकाबला खेला गया जहां पूरे 50 ओवर के मैच देखने को मिले। भारतीय टीम ने इस मैच में पाकिस्तान को 228 रन से हरा दिया। टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ ये सबसे बड़ी जीत अपने नाम की है। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। पाकिस्तान के फैंस अपनी टीम के खराब प्रदर्शन से जहां निराश है तो वहीं भारतीय फैंस इस जीत को अपनी जीत मानकर खुशियां मना रहे हैं।

Team india

यूपी के सीएम ने ट्विट कर टीम इंडिया को दी बधाई

इस जीत के बाद क्रिकेट प्रशंसकों ने विभिन्न सोशल मीडिया पर पोस्ट और वीडियो तो डाले ही साथ ही राजनीति से जुड़े लोगों ने भी पोस्ट कर टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई दी। उसी में एक बड़ा नाम उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी पाकिस्तान के खिलाफ इस बड़ी जीत की बधाई दी।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने एक्स अकाउंट पर भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए लिखा, “एशिया कप 2023 में आज शानदार व ऐतिहासिक विजय हासिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी टीम का अभिनंदन।” बता दें कि भारतीय टीम ने वनडे क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी सबसे बड़ी जीत का स्वाद चखा।

टीम इंडिया के गेंदबाजों के आगे नहीं चल पाए पाकिस्तानी बल्लेबाज

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी और बाद मे फिर गेंदबाजी मे भी कमाल करते हुए इस मुकाबले पर अपना दबदबा बनाया। टीम इंडिया के धांसू बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल के शतक के दम पर टीम इंडिया ने पाकिस्तान के सामने 357 रन का विशाल लक्ष्य दिया। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 128 रन पर ढ़ेर हो गई। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर-बल्लेबाज रिजवान भी भारत के खिलाफ कुछ नहीं कर पाए और सस्ते मे अपना विकेट दे बैठे।

“जल्द ही…” CM Yogi Adityanath को फिर मिली जान से मारने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस

 

Exit mobile version