“जल्द ही…” CM Yogi Adityanath को फिर मिली जान से मारने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस

death threat to cm yogi

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। जी हां, एक शख्स ने उत्तर प्रदेश पुलिस के डायल 112 के डेस्क पर धमकी भरा मैसेज भेजा है। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मारने की बात कही गई है। इस तरह की धमकी मिलने के बाद यूपी पुलिस एक्शन में आ गई है और लखनऊ में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

डायल 112 पर आया मैसेज

आपको बता दें कि 23 अप्रैल की रात एक नंबर से डायल 112 मुख्यालय में सोशल मीडिया के व्हाट्सएप डेस्क पर धमकी भरा ये मैसेज आया था। मैसेज में लिखा था- ‘योगी सीएम को मार दूंगा जल्द ही।’ धमकी को लेकर जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। पुलिस ने इस मामले में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया है। आईपीसी की धारा 506, 507 और आईटी एक्ट 66 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: UP Nagar Nikay Chunav 2023 : चुनाव से पहले सहारनपुर में सीएम योगी ने दी माफियाओं को चेतावनी, कहा- सरकारों को दंगा कराने…

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की इस तरह की धमकियां कई बार दी जा चुकी है। एक हफ्ते पहले ही फेसबकु के माध्यम से मुख्यमंत्री को मारने की धमकी दी गई थी। बागपत के एक युवक के फेसबुक प्रोफाइल से ये पोस्ट शेयर की गई थी, जिसमें सीएम योगी को गोली से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

सीएम की बढ़ाई गई सुरक्षा

गौरतलब है कि प्रयागराज में हुए अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद सीएम योगी की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री आवास पर किसी के आने-जाने पर रोक लगा दी गई थी। इसके साथ ही यूपी के बाहर भी सीएम योगी की सुरक्षा बढ़ाई गई है। आपको बता दें कि कर्नाटक चुनाव में उन्हें स्टार प्रचारक बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: UP CM Yogi Adityanath : माफिया अतीक-अशरफ की हत्या पर पहली बार बोले सीएम योगी, कहा- अब कोई माफिया…

Exit mobile version