Cirkus Twitter Review: ‘सर्कस’ का हुआ बंटा धार, ओपेनिंग डे पर बुरी तरह पिटी फिल्म

Cirkus Twitter Review

Cirkus Twitter Review

Cirkus Twitter Review: रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘सर्कस’ आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिज और वरुण शर्मा लीड रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में एक बड़ा सवाल यह है कि रिलीज के बाद दर्शकों का कैसी लगी ये फिल्म। आइए जानते हैं।

#Cirkus Review : Disappointed.
Poor Writing, Forced Humor, No Comedy Scenes & The Worst Movie Of #RohitShetty. @RanveerOfficial Career Worst Performance. @hegdepooja Good Performance..@Asli_Jacqueline Poor Performance. #CirkusReview.

Rating : 1/5 pic.twitter.com/8ADsgO54be

— Vishwajit Patil (@_VishwajitPatil) December 23, 2022

 

Came out of theater and now I want my money back. Never expected rohit shetty film this much boring, unbearable, bakwas, unnecessary songs.

Worst thing about the film is double role of Ranveer Singh His voice is so irritating 😖

⭐(1/5) UNBEARABLE #CirkusReview #Cirkus pic.twitter.com/08PsTwAGSp

— Sentinel (@KattarKapoor) December 23, 2022

ओपनिंग डे पर ‘सर्कस’ हुई फ्लॉप

फिल्म के ओपनिंग डे की बात करें तो फिल्म को देख दर्शक काफी नाराज नजर आ रहे हैं। एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक ने लोगों को निराश किया है। लोगों का कहना है कि एक्टर की यह फिल्म काफी बोरिंग है। यहां तक की फिल्म को पहले दिन देखने के बाद कई दर्शकों ने मेकर्स से पैसे वापस करने तक की मांग कर डाली।

Everyone will deliberately give wrong answers…

If The Prize is .. #Cirkus tickets.

Is there a better humiliation.
NO 😐.

My last tweet on cirkus…

Though I am hopeful of better reviews once it comes out on OTT. But evn fr that… Some OTT platform needs to buy it.

— Filmy Rajan📽️ (@FilmyRajan) December 23, 2022

 

नहीं चला रोहित शेट्टी का जादू

‘सर्कस’ देखने के बाद दर्शक रोहित शेट्टी के डायरेक्शन से काफी निराश नजर आ रहे हैं। फिल्म को देख कि फिल्म की कहानी का कुछ अता-पता नही है। वहीं दर्शक निर्देशक द्वारा किए गए इस एक्सपेरिमेंट को एक फेलियर बता रहे हैं। फिल्म देखने के बाद फिल्म के दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई डायरेक्शन को वीक प्वाइंट बता रहा है, तो किसी को एक्टर्स की एक्टिंग नहीं भा रही है।

#CirkusReview half film completed and no where to find the main plot of the film. Average comedy and @RanveerOfficial excellent. Waiting for second half for rohit shetty magical

— Sif Rizz (@Re_covering) December 22, 2022

फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी साल 1982 में आई संजीव कुमार और मौसमी चटर्जी की फिल्म ‘अंगूर’ से काफी मिलती जुलती है। इसके अलावा इस फिल्म में 60s का थीम रखा गया है, जो दर्शकों को कतई पसंद नहीं आया है। बात करें अगर फिल्म के कहानी की तो ‘सर्कस’ (Cirkus) की कहानी चार जुडवा बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक अनाथालय से चार जुड़वां बच्चों को दो अलग फैमिली अडॉप्ट करने आती है। हालांकि सोशल एक्सपेरिमेंट को सही साबित करने के लिए इन चारों बच्चों की अदला-बदली कर दी जाती है, जिसके बाद कहानी पच्चीस साल आगे बढ़ती है, और एक बार फिर सभी बच्चे एक साथ आ जाते हैं, जिसके बाद शुरू होता है बहुत सारा कंफ्यूजन, और इसी कन्फ्यूजन से उनकी उलझनें बढ़ती जाती हैं।

Exit mobile version