Chunky Pandey: बेटी की फिल्म फ्लॉप होने पर बोले चंकी पांडे, कही ये बात

Chankey Pandey

Chankey Pandey

Chunky Pandey On Liger: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की हालिया रिलीज फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को दर्शकों ने उतना पसंद नहीं किया था। दोनों किरदारों ने एक्टिंग के मामले में अपना बेस्ट दिया था, और दोनों ने जमकर प्रमोट भी किया था। लेकिन उनकी इतनी मेहनत के बाद भी उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई। अब इतने दिन बाद एक्ट्रेस के पिता ने फिल्म के फ्लॉप होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

चंकी पांडे ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लाइगर की नाकामयाबी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “यह किसी भी फिल्म के साथ हो सकता है। एक एक्टर फिल्म को 100 प्रतिशत देता है और फिल्म को प्रमोट करता है, लेकिन इसके बावजूद चीजें गलत हो जाती हैं। इससे आपको बुरा भी महसूस होता है, लेकिन आपको इसके साथ रहना है और आगे बढ़ना है। उन्होंने आगे कहा कि यह एक मुश्किल काम है और मुझे लगता है कि अनन्या इससे जरूर वाकिफ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्मी दुनिया में किसी को “किसी भी चीज को कम या ज्यादा नहीं आंकना चाहिए”।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कही ये बात

एक्टर ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “‘लाइगर’ एक बहु-भाषा फिल्म थी, जिसका बहुत अच्छे से प्रचार भी किया गया था और इसमें शानदार संगीत है। इस में लगभग 400 लोगों ने काम किया था। इसलिए, हम कभी नहीं जानतें है कि अंतिम परिणाम क्या होगा। इस लिहाज से हमें सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को नहीं देखना चाहिए। इसे वैसे ही लेना चाहिए जैसे कि ये भी जीवन का एक पहलू हो।“

इस दिन रिलीज हुई थी ‘लाइगर’

बात करें अगर फिल्म के रिलीज डेट की तो लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धराशाही हो गई। फिल्म के एक्टर्स सहित फिल्म मेकर्स को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी, लेकिन उनकी यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खड़ी नहीं उतर पाई थी।

Exit mobile version