Anurag Thakur in Hyderabad : अनुराग ठाकुर से मिले साउथ सिनेमा के सुपरस्टार, जल्द थामेंगे पार्टी का हाथ !

Anurag Thakur in Hyderabad

BJP Mission South : भारतीय जनता पार्टी के नेता व केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur, Union Minister of Information and Broadcasting) इन दिनों हैदराबाद के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान उन्होंने साउथ के दिग्गज अभिनेताओं के. चिरंजीवी (Chiranjeevi) और अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) से खास मुलाकात की। साउथ के हीरो ने अनुराग ठाकुर को उपहार दिया। साथ ही उनका सम्मान भी किया। नेता और स्टार्स की मुलाकात की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल ही रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स जल्द ही राजनीति में प्रवेश करने वाले है। लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

चिरंजीवी ने भेजा था केंद्रीय मंत्री को इनवाइट

दरअसल, बीते दिन केंद्रीय मंत्री, चिरंजीवी (Chiranjeevi) के हैदराबाद स्थित घर पर गए थे, जहां अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) और चिरंजीवी के अलावा उनके बहनोई व अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद (Allu Aravind) भी मौजूद थे। चिरंजीवी ने कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर को अपने घर आने के लिए इनवाइट किया था जिसके बाद मंत्री वहां पहुंचे थे।

चिरंजीवी ने खुद शेयर की तस्वीरें

Thank you dear Sri @ianuragthakur for making time to drop by at my place on your visit to Hyderabad yesterday.

Loved the delightful discussion we had along with my brother @iamnagarjuna
about the Indian Film Industry and the rapid strides it is making! pic.twitter.com/Bm6bjvHT39

— Chiranjeevi Konidela (@KChiruTweets) February 27, 2023

बता दें कि इस मौके की तस्वीरों खुद चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा की है। फोटो में चिरंजीवी, नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) और अनुराग ठाकुर साथ में नजर आ रहें हैं। तस्वीर में देखा जा रहा है कि दोनों दिग्गज एक्टर मंत्री अनुराग को शॉल और गणेश जी की मूर्ती भेंट करते हुए सम्मानित कर रहे हैं।

इसके साथ ही मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने कैप्शन में लिखा- धन्यवाद प्रिय श्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) जी कि कल आपने अपनी हैदराबाद यात्रा के दौरान मेरे घर आने के लिए समय निकाला। इसके आगे उन्होंने लिखा- भारतीय फिल्म उद्योग और इसके तेजी से बढ़ते कदमों के बारे में मेरे भाई नागार्जुन के साथ हुई आनंददायक चर्चा से बहुत अच्छा लगा।

Exit mobile version