Alia Bhatt: विदेशों में छाया आलिया का नाम, आरआरआर के लिए मिला ये सम्मान

Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को पिछली बार साउथ इंडियन फिल्म आरआरआर में देखा गया था और फिल्म को किसी व्याख्या की जरूरत नहीं है। विदेशों में आरआरआर के नाम का डंका अभी भी बज रहा है। फिल्म के सिंगर से लेकर डायरेक्टर और एक्टर्स तक को फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए कई अवार्ड से नवाजा जा चुका है। अब हाल ही में आलिया को भी ग्लोबल एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार किया गया हैं। इसी के साथ उन्हें हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन में स्पॉटलाइट अवार्ड से भी नवाजा गया है।

Dear RRR supporters & fans,

We would like to share with you the awards for N.T Rama Rao Jr. & Alia Bhatt.

We will be sending them out next week.

Thank you for all your love and support.

The Hollywood Critics Association #RRRGoesGlobal #RRRMovie #AliaBhatt #NTRamaRaoJr pic.twitter.com/fvc7stfXqD

— Hollywood Critics Association (@HCAcritics) March 3, 2023

आलिया को मिला स्पॉटलाइट अवार्ड

आलिया भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को भी बखूबी संभाला है, जिसे लेकर वह आए दिन चर्चा का केंद्र बनी रहती है। शादी और बेटी की जिम्मेदारियों के बीच भी आलिया ने अपने करियर और अपने प्रोफेशनल लाइफ को कभी भी नजरअंदाज नहीं किया। उन्होंने कड़ी मेहनत की और अब आखिरकार वो शूटिंग पर वापसी कर चुकी हैं। नन्ही सी बेटी को संभालते हुए आलिया अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इससे साफ है कि वो अपने करियर को लेकर काफी सीरियस हैं। इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ में बेहतरीन अदाकारी के लिए स्पॉटलाइट अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और देश भर में अपने परचम लहराने के बाद अब विदेशों में भी आरआरआर का जलवा बरकरार है। आलिया के अलावा इस फिल्म के एक और एक्टर का नाम इस लिस्ट में शामिल है, जिसके एक्टिंग के फैंस दीवाने है। जी हां, यह नाम कोई और नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का है। आलिया के साथ जूनियर एनटीआर को भी स्पॉटलाइट अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इसकी जानकारी हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है।

फैंस दे रहे है बधाई

देश में बनी फिल्म का विदेशों में अवार्ड जीतना बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक हर किसी के लिए प्राउड की बात है। सोशल मीडिया पर फैंस आलिया और जूनियर एनटीआर पर अपना प्यार लुटाते नहीं थक रहें है और उन्हें इस अवार्ड की बधाइयां दे रहे हैं। गौरतलब है कि आलिया और जूनियर एनटीआर को यह ट्रॉफी भेजने के बारे में अपडेट देते हुए हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल ने लिखा है कि ‘आरआरआर के फैंस, हम आपके साथ जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट से अवॉर्ड शेयर करना चाहते हैं, जो हम उन्हें अगले हफ्ते भेज देंगे। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद’।

आलिया का टॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ से आलिया भट्ट ने अपना साउथ इंडस्ट्री डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए थे। दिलचस्प बात यह है कि आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग में केवल 10 दिनों के लिए हिस्सा लिया था। हालांकि फिल्म में उन्होंने एक अहम किरदार निभाया है। आलिया के साथ बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने भी इस फिल्म से ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

Exit mobile version