Chhavi Mittal: बेटे को किस करने को लेकर ट्रोल किए जाने पर फूटा छवि मित्तल का गुस्सा, दिया करारा जवाब

Chhavi Mittal Reply To Trollers

Chhavi Mittal: छवि मित्तल टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें कई टीवी सीरियल्स में देखा गया है, जिसमें नागिन, बंदिनी और एक चुटकी आसमान जैसे मशहूर सीरियल्स भी शामिल हैं। एक्ट्रेस इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, बीते दिनों छवि ने अपने बेटे को किस करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिस पर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि छवि भी चुप रहने वालों में से नहीं हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कई और तस्वीरें शेयर करते हुए छवि ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और इसी के साथ उन्होंने कुछ ऐसे यूजर्स का भी कमेंट शेयर किया है, जिन्होंने उनका समर्थन किया है।

छवि मित्तल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम पर कई और तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कल्पना से परे है कि एक माँ अपने बच्चों को कैसे प्यार करती है, इस पर कुछ लोगों को आपत्ति हो सकती है। इस ट्रोल के कमेंट पर मेरे सपोर्ट में जो कमेंट्स आए, वो सिर्फ मेरे सपोर्ट में नहीं हैं, वो इंसानियत के सपोर्ट में हैं। प्यार। अथाह प्रेम। अपने दोनों बच्चों को उनके मुंह पर किस करते हुए मेरी कुछ और तस्वीरें शेयर कर रही हूं, क्योंकि मुझे नहीं पता कि उनके लिए अपने प्यार की सीमाएं कैसे तय करूं। मैं उन्हें प्यार दिखाने के बारे में बेशर्म होना सिखाती हूं। केवल एक चीज जो मैं उन्हें सिखाती हूं कि लोगों को चोट नहीं पहुंचाना है, खासकर उनसे जिन्हें वे प्यार करते हैं। माता-पिता के रूप में आपके लिए प्रेम भाषा क्या है? !! मुझे बताइए’।

 

फैंस ने किया छवि को सपोर्ट

बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करने के साथ ही छवि मित्तल ने सोशल मीडिया पर उन यूजर्स के कमेंट को भी शेयर किया है, जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया है। छवि को सपोर्ट करते हुए जहां एक यूजर ने लिखा, ‘ये कौन लोग हैं जो अपने बच्चों को प्यार करने से पहले दिमाग में सारी कैलकुलेशन बिठाते हैं कि कैसे प्यार करना है, कितना प्यार करना है, कितना अच्छा है कितना बुरा है, कितनी लिमिट है और कितनी नहीं। मां प्यार करते हुए कुछ नहीं सोचती वो बस प्यार करती है यार। कैसे हो आप लोग क्यों आपको ऐसा लगता है कि आप सही और बाकी सब गलत हैं। प्लीज खुश रहो और दूसरों को भी रहने दो, उनका भी हक है दुनिया में खुश रहने का’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘जिसने भी ये निगेटिव कमेंट किया है उसे मां और बच्चे का सही कनेक्शन नहीं पता है। यह बहुत स्पेशल है, इस तरह की भद्दी टिप्पणियां करना सबसे घिनौनी बात है!’

Exit mobile version