Yuzvendra Chahal: ‘उसे पता चल जाता है…’, चतुर चहल ने अपनी पत्नी के बारे में कही ये बात

Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal: राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2023 में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान ने सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रन से मात दी। उस मैच में चहल ने गेंद से चमकदार प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में 17 रन देकर चार विकेट लिए।  राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अपना अगला मुकाबला पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेलेगी। रॉयल्‍स की कोशिश अपनी विजयी लय को बरकरार रखने की होगी। इसी कड़ी में चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के बारे में कई चीजों का खुलासा किया है।

Goals! 💗💗💗 pic.twitter.com/EKT7nDBHsd

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) April 4, 2023

“मुझे उसे स्‍टैंड्स में देखकर बहुत अच्‍छा लगता है”- चहल

दरअसल, राजस्‍थान रॉयल्‍स ने एक क्लिप शेयर की जिसमें युजवेंद्र चहल ने मैदान में धनश्री वर्मा की उपस्थिति के बारे में अपने विचार प्रकट किए हैं। चहल ने कहा, “जब धनश्री मेरे साथ होती है तो मैं ज्‍यादा विश्‍वास महसूस करता हूं। वो हमेशा मुझे ताकत और सकारात्‍मक ऊर्जा प्रदान करती है। मुझे उसे स्‍टैंड्स में देखकर बहुत अच्‍छा लगता है। वो हमेशा मुस्‍कुराती रहती है।”

युजवेंद्र चहल ने साथ ही खुलासा किया कि धनश्री वर्मा कभी पहचान जाती हैं कि वो अगली गेंद कौन सी करने वाले हैं। चहल ने कहा, “वो मुझ पर बारीकी से ध्‍यान रखती है। विशेषकर जब मैं गेंदबाजी कर रहा होता हूं। दो सप्‍ताह पहले ही मैंने पाया कि वो कभी अनुमान लगा लेती है कि मैं कहां गेंद डालने वाला हूं। जब वो मेरे आस-पास होती हैं तो राहत महसूस करता हूं।”

💗💗💗 pic.twitter.com/zdHh2WAzAW

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) April 2, 2023

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2023 के पहले ही मैच युजवेंद्र चहल शानदार लय में दिखाई दिए। उन्होंने 4 ओवर में महज़ 17 रन खर्च 4 विकेट अपने नाम किए। चहल ने मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, आदिल रशीद और भुवनेश्वर कुमार को अपना शिकार बनाया।

Exit mobile version