Charu Rajiv Divorce: चारू ने बेटी जियाना को लेकर कही बड़ी बात, राजीव के साथ रास्ते हुए अलग

Charu Asopa

Charu Rajiv Divorce: टीवी जगत की दिग्गज कलाकार चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपनी निजी जिंदगी में चल रहे विवादों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीते दिन दोनों के रास्ते अलग हो गए है और उन्होंने एक दूसरे से तलाक ले लिया हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने राजीव का घर का छोड़ दिया था  और वह अलग अपनी बेटी जियाना के साथ रह रही हैं। वहीं चारू ने एक इंटरव्यू में बेटी जियाना की राजीव सेन के साथ को पैरेटिंग पर भी  बात की हैं।

चारू ने राजीव के साथ इक्वेशन पर कही ये बात

 आपको बता दें कि हाल ही में राजीव ने ज़ियाना के साथ बिताए अपने दिन का एक वीडियो अपलोड करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। वहीं चारू ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजीव संग अपनी इक्वेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि, “ज़ियाना राजीव और मेरी जिम्मेदारी है। वह हमारी बच्ची है। राजीव जब चाहे उससे मिल सकता है। मैं हमेशा कहती हूँ कि ज़ियाना के साथ समय बिताने के लिए उसका हमेशा स्वागत है। वास्तव में, अगर वह चाहे तो मैं ज़ियाना को उसके घर छोड़ सकती हूं और मैंने हाल ही में ज़ियाना को उसके पिता के पास रहने के लिए भेजा है। यह कोई प्रॉब्लम नहीं है। पर हम दोनों का साथ उसके बारे में क्या ही बोलूं…” चारू ने आगे कहा कि वह चाहती है कि ज़ियाना उन दोनों को एक-दूसरे का सम्मान करते हुए देखे और कहा, “मुझे लगता है कि यह इस तरह बेहतर है कि हम दोनों ज़ियाना के को-पैरेंट हैं. मैं चाहती हूं कि हमारी बेटी हम दोनों को एक-दूसरे का सम्मान करते और अच्छा व्यवहार करते देखें. मैं नहीं चाहती हूं कि ज़ियाना को राजीव और मुझे एक ऐसे रिश्ते को शेयर करते देखना चाहिए जहां हम दोनों खुश नहीं हैं और यह उसके लिए भी जहरीला हो जाता. तो इससे अच्छा ये है…”

2019 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 9 जून  2019 को गोवा में ग्रैंड वेडिंग की थी। 2021 में चारू और राजीव ने अपनी बेटी जियाना का वेलकम किया था। बीते साल दोनों के रिश्ते में खटास देखने को मिली थी जिसके, बाद से दोनों एक्टर्स की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा था और लोगों को हैरान कर दिया था। हालांकि अपनी बेटी की खातिर कई बार पैचअप करने की कोशिश भी की लेकिन बात और भी बिगड़ गई और दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी कई सारी बाते अपने फैंस को साझा करते नजर आते है।

 

Exit mobile version