GG vs MI : मैच के टाइमिंग में हुआ बदलाव, अब इतने बजे से खेला जाएगा मैच

GG vs MI: Live Streaming

WPL 2023, GG W vs MI W Live Streaming: महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का पहला मैच शनिवार को मुंबई में होने वाला है। ये मैच गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। मैच से पहले दोनों टीमों ने जमकर नेट पर पसीना बहाया है। मैच से पहले डब्ल्यूपीएल का उद्घाटन समारोह होगा। समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कृति सेनन परफॉर्म करेंगी और पंजाबी सिंगर एपी दिलन भी दिखाई देंगे। पहले ये मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाना था, लेकिन अब रिपोर्ट्स आ रही है कि मैच के टाइमिंग में बदलाव किया गया है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए आइये जानते हैं विमेंस प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला कब और कहां देखा जा सकता है।

GG vs MI: Women’s Premier League

यहां देखें मैच का लाइव प्रसारण

दरअसल, बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति मेंबताया है कि उद्घाटन मैच शनिवार को रात 08:00 बजे शुरू होगा। टॉस शाम 07:30 बजे होगा। प्रशंसकों के लिए गेट शाम 4:00 बजे खुलेंगे और वे भव्य उद्घाटन समारोह देखने में सक्षम होंगे जो शाम 6:25 पर शुरू होगा। मुकाबले को स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क (Sports 18 Network) पर लाइव देख सकते हैं। वहीं, मोबाइल फोन पर आप इस टूर्नामेंट के सभी मैच जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं। जियो सिनेमा एप के लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है।

GG vs MI: JioCinema and Sports18

मुंबई के दो स्टेडियमों में खेला जाएगा पूरा WPL

मुंबई की अगुवाई भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर करेंगी तो वहीं गुजरात की कमान विकेटकीपर बेथ मूनी के हाथों में है। पहले सीजन में कुल 21 मैच खेले जाएंगे। लीग में कुल पांच टीमें और 87 खिलाड़ी शामिल हैं। खास बात ये है कि इसमें 15 साल की कम उम्र की खिलाड़ी को भी दुनिया के दिग्गजों के साथ खेलने और ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका मिलेगा। सभी मैचों को मुंबई के दो स्टेडियमों में खेला जाएगा।

विमेंस प्रीमियर लीग में कुल पांच टीमें हैं, जो खिताब के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

 

Exit mobile version