केवल 1,643 रुपए में न्यूयॉर्क में मनाएं छुट्टियां, सिंगर कैरी ने दिया ऑफर

Mariah Carey gift to her fans

Mariah Carey gift to her fans

Mariah Carey gift to her fans : न्यू ईयर में अगर आप भी घूमने का प्लान बना रहें है तो इस बार आप आपके पास एक कमाल का ऑफर हैं। इस बार आप केवल 20.19 डॉलर यानी 1,643 रुपए में अमेरिका के सबसे मशहूर शहर न्यूयॉर्क में छुट्टियों मना सकते हैं। ये शानदर और सबसे सस्ता ऑफर अमेरिका की जानी-मानी सिंगर मारिया कैरी (Mariah Carey) ने दिया हैं। आज हम आपको इसी ऑफर के बारे में बताएंगे।

जानिए क्या खास है इस ऑफर में

16 से 19 दिसंबर तक के लिए ही ये ऑफर हैं। 1,643 रुपए के अलावा आपको एक रुपया भी देने की जरुरत नहीं हैं। इसमें फ्लाइट और स्थानीय ट्रांसपोर्ट का खर्चे भी शामिल है। इस ऑफर के तहत, न्यूयॉर्क में सिंगर मारिया कैरी (Mariah Carey) के पेंटहाउस में कॉकटेल पार्टी में शामिल होने का भी मौका आपको मिलेगा। साथ ही आपका प्रोफेशनल फोटोशूट भी होगा। इसके अलावा सिंगर कैरी के कॉन्सर्ट की टिकट, वीआईपी आइस स्केटिंग और होटल में ठहरने का इंतजाम भी फ्री होगा। इसके लिए आपसे कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा। इस ऑफर के साथ मारिया कैरी की साइन की गई बुक द क्रिसमस प्रिंसेस की कॉपी भी दी जाएगी।

इस तरह उठाएं ऑफर का लुफ्त

हाल ही, में सिंगर मारिया कैरी (Mariah Carey) ने बुकिंग डॉट कॉम नामक वेबसाइट के साथ पार्टनरशिप की है। इसी वजह से ये शानदार ऑफर दिया गया हैं। बता दें कि ये ऑफर केवल दो लोगों को ही दिया जाएगा। इस ऑफर में अपना नाम शामिल करने के लिए सबसे पहले आपको बुकिंग डॉट कॉम की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। तीन दिन के इस टूर के ऑफर का सिलेक्शन स्थानीय समयामुसार 14 दिसंबर को बुकिंग डॉट कॉम की वेबसाइट पर पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर होगा।

Exit mobile version