Rana Daggubati: जमीन विवाद में फंसे राणा दग्गुबाती, एक्टर और उनके पिता पर दर्ज हुआ केस

Rana Daggubati

Rana Daggubati: साउथ इंडस्ट्री एक्टर राणा दग्गुबाती आज के समय में किसी पहचान के मौहताज नही है। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर राणा दग्गुबाती ने सिनेमा जगत में अपनी खास पहचान बनाई है। ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लालदेव के किरदार से फैंस के दिलों पर राज करने वाले राणा दग्गुबाती इन दिनो चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। दरअसल, एक्टर को लेकर एक खबर आ रही है कि प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर कथित तौर पर राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू के खिलाफ केस दर्ज करावाया गया है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, कहा जा रहा है कि साल 2014 में हैदराबाद फिल्म सिटी के नजदीक स्थित जमीन को राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू ने एक प्रमोद कुमार नाम के एक कारोबारी को होटल के लिए पट्टे पर दी थी। इसके बाद राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने अपनी उस जमीन 18 करोड़ रुपये में बेचने का फैसला किया, जिसके चलते सुरेश बाबू ने जमीन खाली करने के लिए प्रमोद कुमार को 5 करोड़ का भुगतान भी किया था। हालांकि कारोबारी ने अपने रंग बदल लिए और जमीन को लेकर आना-कानी करने लगा जिसके बाद प्रमोद पर जमीन खाली न करने का केस भी दर्ज करावाया गया था। हालांकि अब प्रमोद कुमार ने भी अदालत का दरवाजा खटखटाया और राणा दग्गुबाती और उनके पिता के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाते हुए यह दावा किया है कि जमीन बेचने के बदले उन्हें 5 करोड़ रुपये का कोई भी भुगतान नहीं किया गया है। इतना ही नहीं अपनी शिकायत में प्रमोद कुमार ने एक्टर और उनके पिता पर जमीन खाली करने के लिए धमकी देने का भी आरोप लगाया है। ऐसे में पैसे की हेरफेर और धमकाने के मामले में राणा दग्गुबाती और उनके पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

राणा दग्गुबाती इस सीरीज में आएंगे नजर

आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती को कई फिल्मों में देखा जा चुका है, लेकिन उन्हें असली पहचान एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के किरदार भल्लालदेव से उन्हें असली पहचान मिली थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग और उनके लुक्स के सभी कायल हो गए थे। यहीं नहीं एक्टर साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वहीं राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ में नजर आएंगे। राणा दग्गुबाती की इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसने फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

Exit mobile version