Ram Charan Birthday: गाड़ी.. बंगला.. और बैंक बैलेंस के साथ एयरलाइंस के मालिक हैं रामचरण, जानें नेटवर्थ

Ram Charan Networth

Ram Charan Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर और ‘आरआरआर’ फेम रामचरण (Ram Charan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर के चर्चे सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक भी फैले हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म आरआरआर ने ऑस्कर पुरस्कार जीतकर भारत का नाम रोशन कर दिया है। साउथ फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे होने के बावजूद भी एक्टर ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी पट्टी के फैंस भी बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार करते रहते हैं। आज यानी 27 मार्च 2023 को रामचरण अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी कुल संपत्ति के बारे में-

करोड़ों की संपत्ति के मालिक है रामचरण

पुरी जगन्नाथ की फिल्म चिरुथा से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रामचरण रियल लाइफ में हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का नेटवर्थ लगभग 175 मिलियन डॉलर यानी 1370 करोड़ रुपए हैं। ये आंकड़े किसी के भी होश उड़ा सकते हैं। एक्टर के पास बैंक बैलेंस के अलावा महंगी गाड़ियां, बंग्लें और आलीशान घर भी हैं।

आलीशान घर में परिवार संग रहते हैं रामचरण

आपको बता दें कि हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक रामचरण की ठाठ बाठ किसी राजा-महाराजा से कम नहीं है। एक्टर के पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में प्राइम लोकेशन पर स्थित एक आलीशान है, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के इस घर की कीमत लगभग 38 करोड़ रुपए है, जिसमें स्विमिंग पुल और ग्रैंड मंदिर से लेकर जिम की भी सुविधाएं मौजूद हैं। इसी के साथ रामचरण के पास मुंबई में एक पेंटहाउस भी है।

लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं एक्टर

रॉयल लाइफ जीने वाले रामचरण आलीशान घर के साथ महंगी और लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन हैं। एक्टर के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम जैसी लग्जरी कार है, जिसकी कीमत सात करोड़ रुपये बताई जाती है। इसी के साथ रामचरण तीन करोड़ रुपए की एस्टन मार्टिन वी8, 4 करोड़ रुपए की मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600, फेरारी पोर्टोफिनो, और रेंज रोवर जैसी गाड़ियों के भी मालिक हैं।

एयरलाइंस के मालिक हैं रामचरण

आपको बता दें कि आलीशान घर, बंगले और महंगी गाड़ियां तो बहुत छोटी बात है। रामचरण खुद एक एयरलाइंस कंपनी के चेयरमैन हैं। इस एयरलाइंस कंपनी का नाम ट्रू जेट एयरलाइंस है, जिसमें एक्टर ने लगभग 127 करोड़ रुपए का निवेश किया है। इसी के साथ एक्टर अपनी हर एक फिल्म के लिए 15 से 18 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के लिए रामचरण ने करीब 40 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

हेल्थ सेक्टर और प्रोडक्शन में भी है हिस्सेदारी

रामचरण की कमाई पर एक पूरी किताब लिखी जा सकती है। एक्टर फिल्मों के अलावा महंगे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी दमदार कमाई करते हैं। इसी के साथ उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला अपोलो लाइफ की चेयरमैन हैं और कहा जाता है कि इस प्रोजेक्ट में भी रामचरण की हिस्सेदारी है। इसी के साथ खबरें ये भी हैं कि रामचरण खुद की एक प्रोडक्शन कंपनी के मालिक भी हैं, जिसके तले कई फिल्में भी बन चुकी हैं। कहा जाता है कि एक्टर और उनके पिता चिरंजीवी की कैदी नंबर 150, साई रा नरसिम्हा रेड्डी और आचार्य जैसी फिल्में इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी हैं।

Exit mobile version