बाबर आजम से छीनी जा सकती है कप्तानी, पीसीबी के समीक्षा बैठक में लिया जा सकता है फैसला

Babar Azam

Babar Azam

पाकिस्तान क्रिकेट बदलावों से गुजर रहा है। पिछले 6 महीने में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। नजम सेठी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन बनाए गए। शाहिद अफरीदी को पाकिस्तान टीम का अंतरिम मुख्य चयनकर्ता बनाया गया। वहीं, उनकी परमानेंट सीट के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड विचार कर रही है। इसी कड़ी में बाबर आजम की कप्तानी से छुट्टी हो सकती है। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बाबर से एक नहीं बल्कि दो फॉर्मेट की कप्तानी छीन सकता है। यह फैसला पीसीबी की समीक्षा बैठक के बाद लिया जा सकता है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर की बैटिंग रही फेल

बाबर की अगुआई में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेल रही है। पाकिस्तान टीम ने अच्छी शुरुआत की है। हालांकि बाबर इस मैच में सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। ऐसे में दोनों ही टीमें ये मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगी। इस बीच बाबर को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) उनसे 2 फॉर्मेट की कप्तानी छीन सकता है।

पाकिस्तान को मिली ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से करारी हार

मालूम हो कि पाकिस्तान की टीम घरेलु मैच में काफी निराशाजनक प्रदर्शन की है। यही कारण है कि कप्तानी को लेकर ये खबर सामने आ रही है। बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में हार का सामना किया। इन सीरीज में पाकिस्तान की करारी हार के बाद बाबर आजम की कप्तानी पर खतरा मंडराने लगा है। खास बात ये है कि सब घरेलु जमीन पर देखने को मिल रहा है।

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतना चाहेगा पाकिस्तान

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में पाकिस्तान की टीम सीरीज पर कब्ज़ा करना चाहेगी। देखना दिलचस्प होगा की बाबर आजम किस तरह से टीम को चलते हैं। पाकिस्तान की टीम इस मैच को जीतती है या हारती है, ये तो आज पता चल जाएगा। लेकिन पाकिस्तान की टीम अगर ये सीरीज गवां देती है तो बाबर कप्तानी से हाथ धो बैठ सकते हैं।

Exit mobile version