IND vs SL 1st T20: कप्तान ने सूर्यकुमार यादव को टेस्ट में जगह देने का किया समर्थन, इस कारण दुख भी जताया

SuryaPandya Blog image

IND vs SL 1st T20: श्रीलंका के खिलाफ टी20 के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सूर्यकुमार यादव को टेस्ट में खेलने को लेकर समर्थन किया है। सीमित ओवरों में लगातार रन बनाने वाले टी20 के नंबर एक बल्लेबाज सूर्या को टीम इंडिया के कैप्टन का समर्थन प्राप्त हुआ है। दरअसल, कप्तान हार्दिक ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सूर्यकुमार यादव को क्रिकेट तीनो फॉर्मेट में मौका मिलना चाहिए। ऐसे में ये उम्मीद जताई जा रही है कि हमें जल्द ही सूर्या को टेस्ट मैच खेलते हुए देखने को मिलेगा।

रणजी में सूर्या ने किया था कमाल

सूर्यकुमार ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट खेलने का इरादा जाहिर करते हुए कहा था कि वह देश के लिए रेड बॉल से क्रिकेट खेलने का हमेशा सपना देखते रहे है। वह उन गिने-चुने मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों में से हैं, जिन्होंने इस सत्र में रणजी ट्रॉफी का मैच खेला है। गौरतलब है कि पिछले महीने सूर्या ने रणजी में कमाल करते हुए पहले 90 और फिर 95 रनों की अहम पारी खेली। हालांकि, दोनों बार शतक बनाने में चूक गए।

सूर्या को देर से मौका मिला- हार्दिक

हार्दिक पंड्या ने कहा कि सूर्यकुमार में मैच का रुख बदलने की क्षमता है और टीम मैनेजमेंट के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। पंड्या ने कहा, “मैंने सूर्या के लिए पहले भी कहा है कि उसने देर से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना शुरू किया। मैं हमेशा चाहता था कि वह 2020 में ही भारतीय टीम का हिस्सा बने। लेकिन, दुर्भाग्य से यह संभव नहीं हुआ। उसने उन चीजों को अब हासिल किया जो पहले कर सकता था।”

आज से मैच का आगाज

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ भारत तीन T20I और इतने ही ODI मैचों की सीरीज खेलेगा। पहला टी20 कल मुंबई में होगा। दूसरा टी20 गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा, जबकि तीसरा मैच शनिवार को राजकोट में होगा। पांड्या टी20I सीरीज में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं वहीं टी20 सीरीज के उप-कप्तान सूर्यकुमार होंगे। BCCI के इस फैसले ने सभी खेल प्रेमियों को चौंका दिया था।

 

 

Exit mobile version