MLA Umashankar Singh : BSP का अभी भी हिस्सा हैं शाइस्ता परवीन! विधायक उमाशंकर ने किया दावा, कहा…

MLA Umahsankar Singh

MLA Umahsankar Singh : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का आखिरकार अंत हो गया। लेकिन अभी तक पुलिस अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को ढूंढ नहीं पाई है। शाइस्ता उमेश पाल की हत्या के बाद से ही फरार चल रही हैं। यहां तक कि वह अपने बेटे असद अहमद और पति अतीक के जनाजे में भी शामिल नहीं हुई थी।

इसी साल जनवरी माह में शाइस्ता परवीन ने मेयर चुनाव लड़ने के लिए बहुजन समाज पार्टी (BSP) का हाथ थामा लिया था। लेकिन उमेश पाल हत्याकांड में उनका नाम आने के बाद पार्टी ने खुद को उनसे दूर कर लिया था। साथ ही बसपा ने मेयर पद के उम्मीदवारों की लिस्ट से भी उनका नाम हटा दिया था। हालांकि अब बसपा के विधायक उमा शंकर सिंह (MLA Umashankar Singh) ने कहा कि गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) अब भी बसपा में ही हैं। जब उन पर दोष सिद्ध हो जाएंगे तो तब उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- दास्तान ए शाइस्ता परवीन : पुलिसवाले की बेटी कैसे बनी माफिया अतीक अहमद की पत्नी, जानिए पूरी कहानी

जानिए क्या कहा विधायक ने

आपको बता दें कि उमा शंकर सिंह बलिया के रसड़ा क्षेत्र से बसपा के विधायक हैं। उन्होंने रविवार को जिला मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए बसपा में शाइस्ता परवीन की स्थिति को स्पष्ट किया। उमेश सिंह (MLA Umahsankar Singh) ने कहा- अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अब भी पार्टी में ही हैं। पार्टी ने उन्हें नहीं निकाला है। हालांकि पार्टी में वह किसी पद पर नहीं हैं। जब दोष सिद्ध हो जाएंगे तो तब उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाएगा। अभी दोष सिद्ध नहीं हुए है। उनके प्रति पार्टी की सहानुभूति है।’

यह भी पढ़ें- दास्तान ए गुड्डू मुस्लिम : अतीक अहमद का गुर्गा कैसे बना ‘बमबाज’, जानिए क्यों अब तक है फरार?

Exit mobile version