यूपी: भाई ने ली 10 साल के मासूम की जान, तंत्र-मंत्र से जुड़ा है मामला

up crime : 10 year old innocent killed in tantra mantra

उत्तर प्रदेश के बहराइच में तंत्र-मंत्र की आड़ में एक 10 साल के मासूम बच्चे की बलि दे दी गई। इस अपराध को किसी बाहर वाले नहीं बल्कि मृतक बच्चे के चचेरे भाई ने ही अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि बहराइच में एक युवक ने निर्मम तरीके से 10 साल के लड़के का गला काट दिया और शव को खेत में फेंक दिया। हत्या को तांत्रिक शक्ति पाने के लिए अंजाम दिया गया था। पुलिस को 23 मार्च को खेत में शव पड़ा मिला जिसके बाद जांच शुरू की गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक 10 साल के बच्चे का गला रेतकर उसके शव को खेत में फेंक दिया गया। मृतक बच्चे की पहचान विवेक शर्मा के रूप में की गई है। ये सनसनीखेज मामला नानपारा कोतवाली क्षेत्र के परसा गांव से सामने आया है। मामले की जांच के बाद पता लगा की वारदात को बच्चे के चचेरे भाई ने अंजाम दिया है। दरअसल मृतक विवेक के पिता किशुन के भतीजे यानी आरोपी अनूप के लड़के की तबीयत ज्यादातर खराब रहती है। वह आए दिन बेहोश हो जाता है। बीमारी के इलाज के लिए किसी तांत्रिक ने उसे बलि देने की बात बताई। जिसके बाद बेटे की बीमारी को दूर करने के लिए अनूप ने अपने ही चचेरे भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में     

पुलिस के मुताबिक हत्या को अनूप ने अंजाम दिया था। दरअसल आरोपी अनूप अपने बेटे के मोह में इतनी अंधा हो गया कि उसको तांत्रिक की झूठी बातें सच लगने लगी। तंत्र-मंत्र की आड़ में आरोपी ने अपने 10 साल के चचेरे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी अनूप और उसका साथ देने वाले चाचा चिंताराम और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

Exit mobile version