देहरादून: कलयुगी भाई ने रिश्तों को किया तार-तार, बहन को नशा करवाकर…

Dehradun Crime

Dehradun Crime: देहरादून से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, यहां एक भाई ने अपनी ही बहन के साथ हैवानियत कर दी। माता-पिता के तलाक के बाद बहन की जिम्मेदारी निभाने वाले भाई ने इस पवित्र रिश्ते को हवस के लिए तोड़कर रख दिया है। बताया जा रहा है कि रायपुर क्षेत्र में एक भाई आए दिन अपनी सगी बहन को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करता था। वहीं इस मामले को लेकर किसी को भनक ना लगे इसके लिए वह अपनी बहन को तेजाब से जलाने की भी धमकी देता था। लेकिन जब बहन पर अत्याचार हद से ज्यादा हो गया तो उसने थाने जाकर आरोपी भाई के खिलाफ तहरीर दी।

यह भी पढ़े- Kenya mass suicide: 47 लोगों ने पादरी के कहने पर किया सुसाइड, कारण जानकर चौंक उठा प्रशासन

मामले की सूचना मिलते ही अपराधी को पकड़कर न्यायालय लाया गया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रायपुर थाना अध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि क्षेत्र की एक बच्ची ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके माता-पिता अलग हो गए हैं। इनमें से कोई कहां का रहने वाला है, इसकी जानकारी अभी उसे नहीं है। बहन अपने सगे भाई के साथ रायपुर क्षेत्र में रहती है। उसका भाई ई-रिक्शा चालक है।

तेजाब से जलाने की धमकी देता था कलयुगी भाई

आरोप है कि भाई हर रोज बहन के कमरे में आता था और नशा करवाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करता था। विरोध करने पर वह उसके साथ मारपीट भी करता था। यहां तक की दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर आरोपी तेजाब से जलाने की भी धमकी देता था।

यह भी पढ़े- Ludhiana crime: सट्टेबाजी के रैकेट का पर्दाफाश! 18 लोगों को पुलिस छापेमारी के दौरान किया गिरफ्तार, लाखों का कैश जब्त

शिकायत के 12 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता के मुताबिक वह अपनी जान बचाकर जैसे-तैसे थाने पहुंची और सारा हाल पुलिस को सुनाया। जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। शिकायत के 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

Exit mobile version