Rakhi Sawant Marriage: राखी-आदिल की शादी पर भाई राकेश ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

Rakhi-Adil Marriage

Rakhi-Adil Marriage

Rakhi Sawant Marriage: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग शादी की तस्वीरें रिवील कर सभी को हैरान कर दिया था। इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी के सर्टिफिकेट की तस्वीर भी शेयर की थी, जिस पर उनका नाम फातिमा और शादी की डेट 7 महीने पहले की थी। इन सभी सबुतों ने लोगों को काफी कंफ्यूज कर दिया है। सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर राखी ने आदिल से शादी की है या नहीं। वहीं अब इस मामले में राखी के भाई आदिल ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक बयान दिया है।

राखी के भाई ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब राखी के भाई राकेश से उनके नाम को चेंज करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे इस बात की जानकारी है कि राखी का नाम फातिमा हो गया है। ये पति-पत्नी के बीच की निजी बात है। अगर राखी ने ऐसा किया है, तो ये कदम उन्होंने सोच-समझकर उठाया होगा।‘

रितेश संग शादी को लेकर कही ये बात

बातचीत के दौरान बात करते हुए राकेश ने आगे कहा कि, हम सब टेंशन में हैं, राखी सबसे छोटी है और पूरी जिंदगी उसने बहुत दुख देखे हैं। बिग बॉस में लास्ट टाइम रितेश ने भी उसे यूज करने की कोशिश की और फिर उसे बहुत दुख हुआ, परेशानी हुई। इसलिए राखी ने इस बार प्रॉपर शादी की है। एक्ट्रेस के भाई के बयान से ये साफ है कि उनकी शादी को लेकर उनके घरवाले भी काफी परेशान है।

पहले पति से लिया था तलाक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत की ये दूसरी शादी है। एक्ट्रेस ने इससे पहले बिजनेसमैन रितेश संग सात फेरे लिए थे। हालांकि आपसी मतभेद के कारण दोनों का रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए। रितेश संग तलाक के बाद राखी का मुलाकात आदिल से हुई और कुछ ही समय में दोनों प्यार में डूब गए। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने यूं चोरी-चुपके शादी करके सभी को हैरान कर दिया है।

Exit mobile version