Punjab स्कूल जा रहे सगे भाई-बहन की सड़क हादसे मे मौत, छोटे भाई की हालत गंभीर

Punjab road accident

Punjab road accident

पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में जलालाबाद रोड पर बुधवार की सुबह सड़क हादसे में दो सगे भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का छोटा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल को भुच्चो के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।

हादसा पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में जलालाबाद रोड यादगारी गेट के नजदीक हुआ है। सड़क हादसे में गांव कबरवाला के रहने वाले सगे भाई-बहन की मौत हो गई। जबकि मृतका का छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

Punjab road accident

जानकारी के अनुसार श्री मुक्तसर साहिब के अकाल अकैडमी में पढ़ने वाले ये तीनों विद्यार्थी मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। अचानक रास्ते में ट्रक चालक द्वारा ओवरटेक करते हुए फेंट मारने से हादसा हो गया। बता दे कि ट्रक भी ओवरलोड था। धुंध के कारण ये हादसा घटित हो गया। 10वीं कक्षी में पढ़ने वाले गुरसेवक सिंह और पुत्र हरिंदर सिंह तथा उसकी बहन प्रभजोत कौर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 वर्षीय छोटा भाई नवतेज गंभीर रूप से घायल हो गया।

तीनों को को जलालाबाद रोड स्थित निजी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने 15 वर्षीय छात्र गुरसेवक सिंह पुत्र हरिंदर सिंह व उसकी छोटी बहन 12 वर्षीय प्रभजोत कौर को मृत घोषित कर दिया। बता दे कि गुरसेवक दसवीं कक्षा तो प्रभजोत सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। तीनों भाई बहन नाबालिग थे।

जानकारी के मुताबिक आठ वर्षीय नवतेज भी गंभीर रुप से जख्मी था। जिसे पास के भुच्चो आदेश अस्पताल में रेफऱ कर दिया गया। नवतेज पहली कक्षा का छात्र है। हादसे की सूचना मिलते ही जहां परिजन व रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए।

 

Exit mobile version