Anupama Spoiler: ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली की चमकी किस्मत, टीवी शो के बाद अब आएंगी फिल्मों में नजर!

Rupali Ganguly Film Debut

Anupama Spoiler: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को स्टार प्लस का स्टार सीरियल कहे तो ये गलत नहीं होगा। आज भी ये शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रैंक करता है। लोगों के लिए ये शो टीवी का सबसे चहेता शो बना हुआ है। टीवी का ये फेमस शो साप्ताहिक BARC रेटिंग्स में भी टॉप पर चल रहा है। शो में अनुपमा का किरदार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) निभा रही हैं, जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस शो से रुपाली गांगुली को काफी लोकप्रियता मिली है। इस बीच अब रुपाली गांगुली ने अपने फिल्मों में एंट्री के राज से भी पर्दा उठाया है। इसी के साथ अनुपमा शो के मेकर्स ने भी रुपाली संग किसी फिल्म में काम करने को लेकर एक बयान दिया है, जिसे सुन आप भी चौक जाएंगे।

फिल्मों में एंट्री करेंगी अनुपमा!

हाल ही में एक अवॉर्ड मीडिया इवेंट के दौरान जब अनुपमा शो के मेकर राजन शाही से पूछा गया कि क्या वो कभी रुपाली गांगुली संग किसी थीम पर कोई फिल्म बनाना पसंद करेंगे? इसका जवाब देते हुए निर्माता निर्देशक ने कहा कि अभी वो अपने शो अनुपमा की अपार सफलता से काफी खुश हैं।  इस शो ने दर्शकों पर अपनी अच्छी छाप छोड़ी है। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि कम से कम अगले 15-20 वर्षों तक उन्हें उम्मीद है कि ‘अनुपमा’ छोटे पर्दे पर अपनी यात्रा जारी रखेंगी। उन्होंने कहा कि, “क्यों नहीं, हम और मेहनत जरूर करेंगे।” वहीं इसी के साथ वहां मौजूद रुपाली गांगुली ने कहा कि, अभी वह टेलीविजन से खुश हैं और बड़े पर्दे के बारे में नहीं सोच रही हैं, लेकिन हां, 30 साल बाद वे एक फिल्म बना सकते हैं।

अनुपमा शो Spoiler

वहीं अगर बात करें शो की तो ये जानकर आपकी एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ जाएगी कि अनुपमा के अगले एपिसोड में एक और हाई इंटेंसिटी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा था कि छोटी अनु के आ जाने से अनुज और अनुपमा का रिश्ता थोड़ा मुश्किल दौर से गुजर रहा है। दोनों के बीच की बढ़ती दूरियां और भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं, यहां तक की दोनों की शादी तक टूटने के कगार पर है। हालांकि ये ट्विस्ट भी लोगों के लिए काफी नहीं था, क्योंकि अभी आगामी एपिसोड में एक और तगड़ा और सिर घुमा देने वाला ट्विस्ट आपका बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

दरअसल, अब शो में कुछ ऐसा होने वाला है, जिससे सभी को एक बड़ा झटका लगेगा। आपको बता दें कि माया, छोटी अनु को मानव तस्करों के हवाले करने की योजना बना रही है। गौरतलब है कि छोटी अनु को इतनी बड़ी मुसीबत से बचाने के लिए अनुज और अनुपमा को एक बड़े तूफान का सामना करना पड़ेगा। अब ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि अनुज और अनुपमा छोटी अनु को बचा पाते हैं या नहीं। अगर हां, तो कैसे और अगर ना, तो फिर शो में आगे क्या होगा?

Exit mobile version