जयपुर: ACB की जाल में फसी घूसखोर ASP दिव्या मित्तल, 5 ठिकानों पर रेड; दलाल के जरिए मांगी थी 2 करोड़ की रिश्वत

asp divya mittal

asp divya mittal

जयपुर में एसीबी की टीम ने घूस के आरोप में एएसपी दिव्या मित्तल को अरेस्ट किया है। दरअसल, एसीबी की टीम ने दलाल के जरिए 2 करोड़ की घूस मांगने के आरोप में एएसपी दिव्या मित्तल को गिरफ्तार किया है। वहीं एएसपी दिव्या मित्तल पर आरोप है कि उन्होंने एक निर्दोष शख्स से दो करोड़ की घूस मांगी थी। जिसे लेकर शिकायतकर्ता को आए दिन परेशान भी किया जा रहा था।

asp divya mittal

एसीबी की टीम ने जयपुर में 2 करोड़ की रिश्वत के केस में एएसपी दिव्या मित्तल को अपनी हिरासत में ले लिया है। दरअसल, अजमेर एसओजी में तैनात एएसपी दिव्या मित्तल ने 2 करोड़ की रिश्वत की मांग कि थी और एक निर्दोष शख्स को परेशान किया था जिसके आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। एसीबी की टीम ने दिव्या के घर समेत अजमेर एसओजी कार्यालय और 5 ठिकानों पर भी छानबीन की। गिरफ्तारी से पहले आरोपी एएसपी के घर की भी तलाशी ली गई। वहीं इस मामले को लेकर जयपुर एसीबी के एडिशनल एसपी बजरंग सिंह ने बताया कि एसीबी मुख्यालय जयपुर में गत दिनों एक मामाला दर्ज हुआ था। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि निर्दोष होते हुए भी उसका नाम हटाने के बदले में एएसपी ने दो करोड़ की घूस मांगी थी। इसे लेकर शिकायतकर्ता को आए दिन परेशान किया जा रहा था। जानकारी के मुताबिक, एसीबी की टीम को दिव्या के अजमेर में स्थित पुश्तैनी मकान से भी कई दस्तावेज बरामद हुए हैं। एसीबी की यह कार्रवाई एएसपी बजरंग सिंह के नेतृत्व में की गई है।

asp divya mittal

ASP बोली- दलाल का फोन आएगा

दरअसल, शिकायतकर्ता ने एसीबी को बताया कि एसओजी एएसपी दिव्या मित्तल ने उससे कहा था कि तुम्हारे पास दलाल का फोन आएगा। जिसके बाद दलाल का फोन आया और दलाल ने उसे उदयपुर बुलाया लिया, जहां आरोपी दिव्या मित्तल के रिसॉर्ट और फॉर्म हाउस में दलाल ने डरा-धमका कर दो करोड़ रुपए की घूस मांगी गई। लेकिन शिकायतकर्ता ने पहली किस्त के तौर पर 25 लाख रुपए दलाल को देने की बात कही जिसपर, दलाल पैसे लेने के लिए आ भी गया था। लेकिन एसीबी के रंगे हाथों पकड़ने के लिए ट्रैप का शक होने से उसने पैसे नहीं लिए। इसके बाद एसीबी की टीम ने सोमवार को कोर्ट से वारंट अजमेर, झुंझुनूं, उदयपुर व जयपुर में 5 स्थानों पर सर्च अभियान चलाया गया।

 

Exit mobile version