TKSS: कपिल के शो पर पहुंचे ब्रेट ली और क्रिस गेल, अर्चना पूरन सिंह के साथ फ्लर्ट करते नजर आए इंटरनेशनल क्रिकेटर

The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: छोटे पर्दे का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ आए दिन सुर्खियों में छाया रहा था। कपिल के शो पर अक्सर ही सितारों का मेला लगा रहता हैं। वह अपने शो पर नेशनल के साथ साथ इंटरनेशनल स्टार्स को भी इनवाइट करते हैं। हर हफ्ते कोई न कोई बड़ा स्टार सेलेब इनके शो पर चार चांद लगाता नजर आता है। वहीं इस बार क्रिकेट जगत के दो इंटरनेशनल सितारे ब्रेट ली और क्रिस गेल कपिल के शो पर आने वाले हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल शर्मा इन दोनों क्रिकेटर स्टार्स के साथ मिल कर खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

Iss weekend raat 9:30 baje, #SonyEntertainmentTelevision par #TheKapilSharmaShow mein, aa rahein hain international cricketers candid avatar mein! Dekhiyega zaroor, kyunki hogi comedy bhar poor! 🤩 🤣@KapilSharmaK9 #KikuSharda #BrettLee #ChrisGayle#TKSS pic.twitter.com/5puInBgsda

— sonytv (@SonyTV) June 2, 2023

कपिल के शो में पहुंचे ब्रेट ली और क्रिस गेल

आपको बता दें कि इस बार कपिल के शो में क्रिकेट जगत के दो दिग्गज खिलाड़ी ब्रेट ली और क्रिस गेल नजर आने वाले हैं। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ हैं, जिसमें क्रिस गेल और ब्रेट ली नमस्ते कहकर इंडियन ऑडियंस का अभिनंदन करते नजर आ रहे हैं। कपिल के शो पर क्रिस और ब्रेट ली का अलग ही स्वैग दिखाई देने वाला है। इस बीच प्रोमो में पिल शर्मा इन दोनों से सवाल करे रहे है कि क्या आपको याद है कि आप आखिरी बार हमारे शो पर कब आए थे? कपिल ये भी याद दिलाते है कि इस दौरान शो पर हमारे सामने कुर्सी पर सिद्धू जी विराजमान थे। ऐसे में ब्रेट ली ने बड़ा ही सॉलिड जवाब दिया जिसके बाद कपिल की हंसी छूट गई और अर्चना पूरण सिंह खुशी से अपनी सीट से उठ गईं।

Confidence starts with you and Universe Boss ye jaante hain! 👑 😎

Dekhiye #TheKapilSharmaShow Shani-Ravi raat 9:30 baje, sirf #SonyEntertainmentTelevision par.@KapilSharmaK9 pic.twitter.com/2ypCPStEyE

— sonytv (@SonyTV) June 1, 2023

अर्चना से फ्लर्ट करते नजर आए ब्रेट ली

कपिल के सवाल पर ब्रेट ली ने कहा कि हां मुझे याद है। इस पर कपिल ने पूछा कि क्या आप उन्हें याद कर रहे हैं। ऐसे में झट से क्रिस गेल बोल पड़े  नहीं मैं उन्हें याद नहीं कर रहा। ये सुनते ही अर्चना पूरण सिंह अपनी सीट से तुरंत खड़ी हो जाती हैं और एक्साइटमेंट से थम्सअप करती हैं। वहीं ब्रेट ली कहते हैं- सुंदर लड़की का सामने बैठा होना ज्यादा अच्छा है। ब्रेट ली के इस कमेंट पर अर्चना की आंखें बड़ी हो जाती हैं और चेहरे पर स्माइल आ जाती है। इस पर कपिल एक सवाल करते हैं, ब्रेट सर क्या रिटायरमेंट के बाद आपने फ्लर्टिंग भी स्टार्ट कर दी? ब्रेट इस दौरान जोर जोर से हंसते हैं।

Exit mobile version