ब्रह्मास्त्र ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, हुआ ऐलान

Brahamastra

अगर आप भी वैसे लोगों में से हैं जो बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मूवी ब्रह्मास्त्र को सिनेमा हॉल जाकर नहीं देख पाए, तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

ओटीटी पर इस दिन होगी रिलीज

डिजनी प्लस हॉटस्टार द्वारा इसकी जानकारी दी गई है। 23 अक्टूबर को ओटीटी एप डिजनी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से इसकी जानकारी दी है। डिजनी प्लस हॉटस्टार द्वारा एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर दिखाया गया। साथ ही इस पोस्ट में ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट भी बताई गई है जिसके मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की यह फिल्म 4 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि इससे पहले ही इस फिल्म के डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने की जानकारी सामने आई थी। लेकिन उस समय डेट कंफर्म नहीं था। लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र का जलवा

बात अगर फिल्म ब्रह्मास्त्र की करें तो इस फिल्म में वीएफएक्स का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है जो लोगों को खींच रहा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कई कर रही है और फिल्म के निर्माताओं को अच्छा खासा मुनाफा हुआ है। बता दें कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

Exit mobile version