Boney Kapoor: तीनों खान को लेकर बोनी कपूर ने कही बड़ी बात, अजय देवगन की भी तारीफों के बांधे पुल

Boney Kapoor

Boney Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेक बोनी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और प्रियामणि एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

इन दिनों बोनी कपूर फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान बोनी कपूर ने इंडस्ट्री के तीनों खान को लेकर भविष्यवाणी की है। वहीं, अजय देवगन को लेकर भी बोनी कपूर ने बड़ी बात कही।

तीन खानों को लेकर की बोनी कपूर ने भविष्यवाणी

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान स्टारडम की सराहना की। उन्होंने कहा तीनों खान दशकों तक चमकेंगे। वहीं, अजय देवगन के अभिनय कौशल की सराहना करते हुए बोनी कपूर ने कहा, ‘वे बहुत ही सहजता से अपने किरदार में ढल जाते हैं’।

बोनी कपूर ने आगे कहा, ‘अजय देवगन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने हर तरह की फिल्में की हैं। वे किरदार को निभाने के लिए अपनी जान लगा देते हैं। वे एक ऐसे शख्स हैं, जो 80 के दशक में भी अमिताभ बच्चन की तरह स्टार बने रहेंगे’।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि बोनी कपूर अपने पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ की रिलीज की तैयारी में हैं। ‘मैदान’ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में सैयद अब्दुल रहीम की जीवनी पर आधारित है।

फिल्म में 1950 से 60 के दशक के दौरान भारतीय फुटबॉल में सैयद अब्दुल रहीम के योगदान को दिखाया गया है। बता दें कि अजय देवगन की यह फिल्म  सिनेमाघरों में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टक्कर होगी। देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कितना कमाल दिखाएगी।

 

Exit mobile version