Boney Kapoor: श्रीदेवी को लेकर बोनी कपूर ने किया बड़ा खुलासा, दोनों बेटियों को शादी के जोड़े में देखना चाहती थी एक्ट्रेस

Boney Kapoor

Boney Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेक बोनी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और प्रियामणि एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इन दिनों बोनी कपूर फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान बोनी फिल्म ‘मैदान’ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में बात करते नजर आए। बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी और फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में खुलकर की और बताया कि कैसे वो अपनी बेटियों को शादी के जोड़े में देखना चाहती थी।

बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी को याद

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के बारे में बात करते नजर आए। उन्होंने बताया कि,  ‘श्री और मैं कभी नहीं चाहते थे कि जान्हवी या खुशी फिल्मों में काम करें। जब वे छोटी थीं तब हम दोनों अक्सर प्लान करते थे कि ये डॉक्टर बनेंगी, तो कभी हम सोचते थे कि ये इंजीनियर बनेंगी।

हमने कभी नहीं सोचा था कि ये दोनों भी हीरोइन बनेंगी।’ फिल्ममेकर ने आगे बताया, ‘एक दिन जान्हवी अपनी मां के पास आई और बोली कि उसे हीरोइन बनना है और फिर हमने उसे रोका नहीं। उसी के बाद जान्हवी ने ‘धड़क’ को साइन किया।’ बोनी आगे कहते हैं, ‘हर मां की तरह श्री भी जान्हवी की शादी का सपना देखती थीं।

जब भी हम किसी में शादी में जाते थे और वहां से लौट कर आते थे तब श्री अक्सर कहती थीं कि हम जान्हवी की शादी ऐसे ही धूम-धाम से करेंगे कोई अच्छा सा लड़का देखकर।’

इन फिल्मों में नजर आएंगी जान्हवी कपूर और खुशी कपूर

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में अपना नाम कमा रही हैं। इस साल जान्हवी कपूर, राम चरण के साथ ‘देवरा: पार्ट-1’ में नजर आने वाली हैं। वहीं ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खुशी कपूर आने वाले दिनों में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में दिखाई देंगी।

Exit mobile version