Boney Kapoor: अनिल कपूर संग अपनी लड़ाई की अफवाहों पर बोनी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा

Boney Kapoor

Boney Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेक बोनी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और प्रियामणि एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इन दिनों बोनी कपूर फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान बोनी फिल्म ‘मैदान’ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में बात करते नजर आए। बोनी कपूर ने अनिल कपूर संग लड़ाई की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

रिपोर्ट्स की माने तो नो एंट्री 2 की कास्ट के लीक होने के बाद से अनिल कपूर अपने बड़े भाई बोनी से बात नहीं कर रहे हैं। बोनी कपूर ने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि उनके कमेंट को गलत तरीके से लिया गया है और उन्होंने इसे ह्यूमर में बोला था।

 

अनिल कपूर संग अपनी लड़ाई को की खबरों पर बात करते नजर आए बोनी

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा- मैं शॉक्ड और सरप्राइज हूं कि प्रेस ने एक बहुत ही नॉर्मल सी बात का इश्यू बना दिया जब मैंने ऐसे ही कहा था कि- अनिल मुझसे गुस्सा है। सच्चाई तो ये है कि मैं अनिल और सलमान दोनों को ही फिल्म प्रपोज नहीं कर रहा था क्योंकि दोनों ही बिजी स्टार हैं ।

मैंने इसके सीक्वल को उनके साथ बनाने की बजाय यंग जनरेशन के साथ इसे बनाने का सोचा। फिल्ममेकर ने आगे बताया, मुझे लगता है उन दोनों में से कोई भी मुझसे नाराज हो सकता था क्योंकि उन दोनों में से कोई भी सीक्वल का हिस्सा नहीं है। नो एंट्री के सीक्वल को उनकी जरुरत हो सकती है लेकिन उन्हें सीक्वल की जरुरत नहीं है। ये कमेंट मैंने सिर्फ ह्यूमर के तौर पर कहा था।

 

नो एंट्री 2 में नजर आएंगे ये सितारे

गौरतलब है कि बोनी ने आगे कहा- ‘मैं जानता हूं कि अगले दो साल तक अनिल के पास कोई डेट ही नहीं है। फिर भी, मेरे रिमार्क की गंभीरता से इंटरप्रिटेशन की गई।, इसलिए मुझे यह साफ करना चाहिए कि एक पल के लिए भी मैं इस बात में सीरियस नहीं था और अगर फिर भी अनिल को इस बुरा लगा है तो मैं अपने भाई से बात करूंगा और इसे क्लियर करूंगा।

हम दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ बढ़े हैं, हर महत्वपूर्ण पल में एक-दूसरे के लिए मौजूद रहे हैं और यह कभी नहीं बदलेगा।’ बता दें नो एंट्री 2 में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा कास्ट को लेकर डिटेल शेयर नहीं की गई हैं।

Exit mobile version