पश्चिम बंगाल : बम फेक्ट्री में विस्फोट, टीएमसी के दो नेता की गई जान

Midnapur

Midnapur

पंचाय चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में बम बनाने वाली फैक्ट्री में बीती रात बम ब्लास्ट होने के कारण 2 लोगों की मौंत हो गई है। इसमें  2 अन्य लागों के घायल होने की ख़बर सामने आई है। इस घटना में जान गंवाने वालों में एक की पहचान स्थानीय टीएमसी बूथ सभापति राजकुमार मुन्ना के तौर पर हुई है। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया। स्थानिय लोगो के मुताबिक इस ब्लास्ट में जान गंवाने वाले तृणमूल वर्कर थे।

 

टीएमसी के दो नेताओं की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, बम ब्लास्ट की घटना पूर्वी मिदनापुर के भगवानगोला के भूपतिनागर की है। भूपतिनगर की बम बनाने वाली फैक्ट्री में बम ब्लास्ट होने के कारण 2 टीएमसी के नेताओँ की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोग के गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आई है। इस घटना में मारे गए 2 लोगों के शवों को पास्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया गया है। साथ ही घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है और जांच शुरू कर दी हैं।

 

बीजेपी ने टीएमसी पर साधा निशाना

वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने इस घटना को लेकर आरोप लगाया है कि विस्फोट बम बनाने के दौरान हुआ है। टीएमसी के एक नेता की इस घटना में  मृत्यु के कारण बीजेपी एक बार फिर टीएमसी पर हमलावर हो गई है और बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है। हालांकि पुलिस और स्थानीय टीएमसी नेता इस पर चुप्प साधे बैठे है। उधर, आज ही पूर्व मिदनापुर के कांथी में बंगाल बीजेपी के नेता और सुवेंदु अधिकारी के घर के बेहद क़रीब अभिषेक बनर्जी की जनसभा होने है। बता दे कि पश्चिम बंगाल में अगले साल पंचायत चुनाव होंगे और एक बार फिर चुनावों से पहले पश्चिम बंगाल में धमाके की ऐसी घटनाएं काफी चर्चा में है।

Exit mobile version