सेलिब्रिटीज जो हमेशा देते हैं हिट और बेस्ट पपराजी पिक्चर्स

Bollywood celebs who always ready for best paparazzi pictures

कभी कभार सेलेब्रिटीज के ऐसे लुक कैमरे में आ जाते है, जिन्हें वो दुनिया से छुपाना चाहते हैं। लेकिन कुछ सेलेब्रिटी ऐसे भी है, जो हमेशा हिट और बेस्ट पपराजी पिक्चर्स देते है।  

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का बैंक बैलेंस इतना होता है, कि जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। उनका घर इतना बड़ा होता है, जिसका सपना आम लोग देखते हैं। उनके फोन में इतने सारे कांटेक्ट होते हैं कि, पूरी लिस्ट बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के नामों से भरी रहती है। हर सेलिब्रिटी की लाइफ इतनी ज्यादा लग्जरी होती है, कि उसे मेंटेन रखने के लिए वो किसी फिल्म या शो के लिए एक मोटी रकम वसूलते हैं। ऐसे में इन मशहूर सेलेब्रिटीज की खूबसूरत तस्वीरें खूब खींची जाती है। कभी कभी ऐसा भी होता है, जब ये सेलेब्रिटीज कभी भी कैमरे की पकड़ में आ जाते हैं। ऐसे में उनका लुक अच्छा भी हो सकता है और बुरा भी। लेकिन काफी सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो हमेशा हिट और बेस्ट पपराजी पिक्चर्स देते हैं। वो कौन हैं चलिए जान लेते हैं।

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पपराजी पिक्चर्स देने में काफी एक्सपर्ट् हैं।हाल ही में सारा लंच डेट पर नजर आईं, जहां उन्होंने पीच कलर के डेनिम शॉर्ट्स और स्नीकर्स पेयर किये थे। साथ ही वो कैजुल टैंक टॉप में और कूल कैप लगाये हुए नजर आईं।

जाह्नवी कपूर

रिप्ड जींस और वाइट स्ट्रैपी हिल्स के साथ स्ट्रैपलेस बॉडीसूट टॉप के साथ एक बेस्ट और बिंदास पपराजी पिक्चर्स देते नजर आईं।

अनन्या पांडे

ब्लू क्रॉप टॉप और हाई वेस्टेड डिस्ट्रेस्ड डेनिम पैंट पहने नजर आईं। जिसके साथ उन्होंने हिल्स और ब्लू बैग के साथ लुक को काफी अच्छे से सम्भाला। अनन्या हमेशा एक बेस्ट पपराजी पिक्चर्स देती हैं।

उर्फी जावेद

बेस्ट पपराजी पिक्चर्स की बात हो और उर्फी जावेद का नाम ना आए। ऐसा कैसे हो सकता है? उर्फी ब्रालेट और फॉयल पेपर से बनी एक छोटी सी स्कर्ट पहने नजर आईं। जिसे उन्होंने बकाइन ब्लेजर के साथ पेयर किया था।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी गर्मियों के सीजन में एक एक अलग ही वाइब्स देते नजर आती हैं। स्ट्रैपी हील्स के साथ एक मल्टीकलर ड्रेस के साथ नजर आईं उर्वशी एक अच्छी पपराजी पिक्चर्स देती है।

ये हैं कुछ ऐसी सेलेब्रेटीज जो हमेशा एक अच्छी और बेस्ट बेस्ट पपराजी पिक्चर्स देने में कामयाब रहती हैं।

Exit mobile version