साउथ के आगे नहीं चल रहा बॉलीवुड का सिक्का, सामंथा के सामने फीकी पड़ी बिग बी की फिल्म

South Vs Bollywood:

South Vs Bollywood:

South Vs Bollywood: बीते कई सालों से बॉलीवुड पर साउथ सिनेमा हावी होता नजर आ रहा है जो इस बार भी हुआ। बीते शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दो बड़े स्टार्स की फिल्म रिलीज हुई। इस बार बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ऊंचाई और साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु की यशोदा रिलीज हुई है। उम्मीद जताई जा रहीं थी कि दोनों फ़िल्में एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देंगी। लेकिन यशोदा के आगे बिग बी की मल्टी स्टारर फिल्म बुरी तरह दम तोड़ती नजर आ रही है।

 

बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म का चला सिक्का

साउथ की क्वीन सामंथा की फिल्म यशोदा ने ओपनिंग डे के साथ अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। यशोदा ने यूएस बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ इंडियन मार्केट में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है जो अभी भी जारी है। यशोदा वर्ल्ड वाइड भी तहलका मचा रही है। रविवार को फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

 

इसके विपरीत मल्टीस्टारर फिल्म ऊंचाई ने ठीक ठाक ही प्रदर्शन किया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं। सीमित स्क्रीन पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन केवल 1.81 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई। हालांकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा सा उछाल देखने को मिला था लेकिन यशोदा के सामने इसकी कमाई फीकी पड़ी। बता दें कि फिल्म ने रविवार को 5.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके बाद अब तक फिल्म ने कुल 10.95 करोड़ की कमाई की है। जबकि यशोदा ने 14.5 करोड़ की कमाई की।

Exit mobile version