एक बार फिर से ऋषभ पंत का पीछा करते दिखीं बॉलिवुड अभिनेत्री उर्वशी

ऋषभ पंत का पीछा करते दिखीं बॉलिवुड अभिनेत्री उर्वशी

भारतीय क्रिकेट टीम टी 20 विश्व कप के लिए आस्ट्रेलिया पहुँच चुकी है। भारत के ओर से ऋषभ पंत बतौर बल्लेबाज और विकेट- कीपर के रुप में टीम में शामिल किये गए हैं। उर्वशी रौतेला जो ऋषभ पंत की वज़ह से चर्चा में रहती हैं, ख़बर है कि वो भी ऑस्ट्रेलिया पहुँच चुकी हैं। हालाँकि लेटेस्ट पोस्ट उनके सोशल मीडिया पोस्ट में वो उदास  दिखाई दे रही हैं। 

बीते 4 अक्टूबर को रिषभ पंत का बर्थडे था जिसपर उर्वशी में बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट डाला जिसमें वो ऋषभ पंत को विश करते हुए दिखाई दें रहीं हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी ऋषभ  पंत को बर्थडे विश किया। पंत और ईशा नेगी का रिलेशनशिप जगज़ाहिर है ऐसे में ये जानते हुए भी उर्वशी उनका पीछा करते हुए नहीं थक रहीं।  

बीच-बीच में पंत और उर्वशी की ख़बरे ट्रेंडिंग में रहती हैं। सोशल मीडिया में दोनों एक दूसरे को बिना नाम लिए कई बातें कहते हुए नज़र आते हैं। इस बार भी पोस्ट में उर्वशी ने हैप्पी बर्थडे लिखा और फ्लाइंग किस की इमोजी भी डाली। हालाँकि नाम नहीं लिया और बाद में पोस्ट डिलीट भी कर दिया। वही ईशा ने पोस्ट में ‘माय लव’ लिखा और हॉट दिख रहीं खुद की एक रील्स भी डाली। 

Exit mobile version