बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम संग अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल

Randeep blog image

फिल्मी जगत में आए दिन रोज नए–नए रिश्ते बनते रहते हैं। बी-टाउन में कई कपल अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच एक और कपल चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। रणदीप हुड्डा, लिन लैशराम के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिसके बाद मीडिया में इनकी जोड़ी फिलहाल ट्रेडिंग में है।

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा अक्सर अपने अभिनय से जाने जाते हैं। कई महत्वपूर्ण रोल उन्होंने फिल्मों में निभाए हैं। जिसके जरिए उनकी एक खास पहचान जनता के बीच बन पाई है। कहा जा रहा है कि रणदीप बहुत पहले से लिन को डेट कर रहे थे। इसी वजह से बीच में भी दोनो लाइमलाइट में आए थे। उसके कुछ दिन बाद मामला ठंडा पड़ गया था। दिवाली के मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए रणदीप ने खुद अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालने के बाद उनके फैंस, इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दे कर बधाईयां दे रहे हैं। आपको बता दें कि रणदीप ने लिन के साथ अपने माता–पिता के भी कुछ तस्वीरे साझा किया है। सभी फोटो में बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं।

एक्टर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया भर के लिए प्यार और रोशनी’ जिसके बाद कमेंट की झड़ी लग गई। एक यूजर ने लिखा, आप दोनों की जोड़ी सलामत रहे। वही किसी और एक ने लिखा, रणदीप भाई, भाभी है क्या? आपको बता दें कि लिन पेशे से एक्ट्रेस और ज्वेलरी डिज़ाइनर है जो ओम शांति ओम और मैरीकॉम जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Exit mobile version